GOOD NEWS : केन्द्रीय विद्यालय में निकली विभिन्न पदों बम्पर भर्तियां

0

 केन्द्रीय विद्यालय (KVS Recruitment 2022) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गई। है। केन्द्रीय विद्यालय संगठन की ओर से टीजीटी, पीजीटी, पीआरटी और अन्य सहित विभिन्न पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है।

यह भी पढ़े : राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन।

साथ ही बता दें जो उम्मीदवार केवीएस भर्ती 2022 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद इन पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे। साथ ही KVS 2022 नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट – http://kvsangathan.nic.in पर जारी की गई है। उम्मीदवार नोटिफिकेशन के माध्यम से पात्रता मानदंड, महत्वपूर्ण तिथियों और अन्य डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : उत्तराखँड में आज विक्रम-ऑटो, बस और ट्रकों का चक्काजाम, विधानसभा का करेंगे घेराव

इस भर्ती अभियान के तहत प्राथमिक स्नातक शिक्षक (पीजीटी), प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी), स्नातकोत्तर शिक्षक (पीजीटी), पीआरटी संगीत, सहायक प्राचार्य और उप प्रधानाचार्य जैसे शिक्षण पदों के लिए विभिन्न रिक्तियां भरी जाएंगी। जबकि लाइब्रेरियन, वित्त अधिकारी, सहायक अभियंता (सिविल), सहायक अनुभाग अधिकारी (ASO), वरिष्ठ सचिवालय सहायक (UDC), कनिष्ठ सचिवालय सहायक (LDC), हिंदी अनुवादक, और आशुलिपिक ग्रेड-II सहित गैर- शिक्षण पद भी होंगे l

यह भी पढ़े : दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांस

इस लिंक से करें आवेदन:-

http://KVS Recruitment 2022 application link

note 

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र अलग-अलग पदों के अनुसार निर्धारित की गई है। जबकि पोस्ट ग्रेजुएट टीचर पद के लिए अधिकतम उम्र 40 वर्ष, ग्रेजुएट टीचर और लाइब्रेरियन पद के लिए 35 वर्ष और पीआरटी के लिए अधिकतम उम्र 30 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र में नियम के अनुसार छूट दी जाएगी।

उत्तरखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।

Exit mobile version