‘गुड न्यूज’ के प्रोमो में से ‘स्पर्म शब्द’ को बीप करने पर क्या बोले अक्षय, पढ़ें ये रिपोर्ट

0
293

Good News

टीवी चैनल के ‘गुड न्यूज’ के प्रोमो में से ‘स्पर्म शब्द’ को बीप करने पर क्या बोले अक्षय, पढ़ें ये रिपोर्ट

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में आपको रोमांटिक- कॉमेडी देखने को मिलेगी जो कि आईवीएफ के इर्द गिर्द घूमती है। अक्षय कुमार और करीना कपूर इन दिनों फिल्म ‘गुड न्यूज’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं जो 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने एक खुलासा किया जिसने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने अपने खुलासे में बताया कि एक चैनल ने ‘गुड न्यूज’ के प्रोमो में इस्तेमाल किेये स्पर्म शब्द को साइलेंट कर दिया था।

क्या हुवा जब Ira Khan ने सिंगर सोना महापात्रा को बोला ‘आंटी’, आप भी देखें

उसी पर अक्षय ने आगे कहा कि चैनल को ऐसा नहीं करना चाहिए था मुझे नहीं लगता कि ‘स्पर्म शब्द’ में कुछ ऐसा हो की जो उसे वीप किया जाए। यह एक नार्मल शब्द है जो हम सभी के लाइफ से जुड़ा है। और हमें अपने बच्चों को भी इसके बारे में शिक्षित करना चाहिए। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉय ई की एक खास बातचीत में जब अक्षय से आईवीएफ( IVF) प्रोसीजर के बारे में पूछा गया कि आज भी लोग इस टॉपिक पर खुल कर बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा ‘हां, दुर्भाग्यवश आज भी लोग आईवीएफ के बारे में गलत टोन में बात करते हैं। लेकिन फिल्म गुड न्यूज़ में आईवीएफ को एक वरदान के रूप में दिखाया गया है।’ आगे अक्षय ने बताया कि कैसे एक टीवी चैनल ने उनकी फिल्म के प्रोमो में से स्पर्म शब्द को बीप कर दिया था। उन्होंने कहा- ‘मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि एक टीवी चैनल ने हमारे प्रोमो में से स्पर्म शब्द बीप कर उसे चलाया है। अगर ऐसा होगा, तो यह पूरे प्रोमो के उद्देश्य को खत्म कर देता है, क्योंकि हमारी फिल्म इसी विषय पर आधारित है और कोई भी इसे कैसे समझेगा। फिल्म में स्पर्म शब्द कम से कम 4-5 बार आता है।

Good News

मुंबई के जाने-माने फ़िल्मकारों का दल लेगा उत्तराखण्ड में फिल्म शूटिंग की संभावनाओं का जायज़ा,पढ़ें रिपोर्ट

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में कहा कि ‘गुड न्यूज’ उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि मैंने फिल्म देखी है। इसके अंतिम 20 मिनट इतने भावुक हैं जो आपको छूता है, अपने करियर में, मैंने अब तक लगभग 140 फिल्में की हैं हालांकि यह मेरी सबसे बेस्ट फिल्म है।

Facebook Comments