खुशखबरी: गीता उनियाल के कैंसर का ऑपरेशन रहा सफल,पोस्ट कर जानकारी की साझा।

0
187
खुशखबरी: गीता उनियाल के कैंसर का ऑपरेशन रहा सफल,पोस्ट कर जानकारी की साझा।

उत्तराखंड की चर्चित अभिनेत्री गीता उनियाल (Geeta Uniyal) के कैंसर का ऑपरेशन सफल रहा. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी साझा की. इस खबर से उत्तराखंडी इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच खुशी का माहौल है.

यह भी पढे़ं: भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

दरअसल उत्तराखंड की चर्चित अभिनेत्री गीता उनियाल बीते कुछ महीनों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी. जिसके बाद से उनका ट्रीटमेंट चल रहा था औऱ उनकी तबीयत में सुधार होने लगा. हालांकि अब गीता उनियाल स्वस्थ हैं और जल्द ही पूरे तरीके से ठीक होकर घर लौटकर आएंगी. बीते दिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर जानकारी साझा की.

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि परिवार का साथ, आप सब के प्यार, आशीर्वाद, दोस्तों की दुवाओं से ऑपरेशन कामयाब रहा. दिल से आभार आप सभी का ईश्वर, इष्टदेवताओं से प्रार्थना के लिए. अभी कुछ टाइम रेस्ट करूंगी, अपना आशीर्वाद यूं ही बनाए रखें.

https://www.instagram.com/p/CQP4kD6rXf3/?utm_source=ig_web_copy_link

यह भी पढ़ें: फौजी के दमदार किरदार में नजर आए पन्नू गुसाईं,मेरा सिपैजी म्यूजिक वीडियो हो रहा वायरल।

बता दें कि इस खबर के बाद से उत्तराखंड इंडस्ट्री के कलाकारों समेत उनके फैंस ने गीता उनियाल को बधाईयां दी. साथ ही कमेंट बॉक्स पर उनके जल्द से जल्द घर लौटने की प्रार्थना की.

गीता उनियाल

यह भी पढे़ं: युवा गायक मनमोहन गौनियाल ने गाया स्वर्गीय राही का लोकप्रिय गीत ,देखें आप भी।

गीता उनियाल उत्तराखंड इंडस्ट्री के प्रति कई वर्षों से समर्पित हैं. उन्होंने उत्तराखंडी गीतों में अपने अभिनय से मुकाम हासिल किया है औऱ दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. उनके फैंस उन्हें और उनके अभिनय को काफी पसंद करते हैं. गीता नौपटिया घघरी, स्याली रोशनी, तेरी खुद समेत कई उत्तराखंडी गीतों अभिनय करती नजर आ चुकी हैं. हालांकि उनके स्वस्थ होने के बाद फिर से गीता दर्शकों को नजर आएंगी.

यह भी पढे़ं: जब संजय भंडारी का हुआ बेड़ागर्क,तो वीडियो वायरल होने से कौन रोक सकता है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।