फिल्म ‘गुन गुनाती राहों में’ नजर आएंगी उत्तराखंड चारधाम यात्रा की झलकियां।

0
101
फिल्म 'गुन गुनाती राहों में' नजर आएंगी उत्तराखंड चारधाम यात्रा की झलकियां।

बॉलीवुड फिल्म गुन गुनाती राहों में उत्तराखंड चारधाम यात्रा को दिखाया जाएगा. हरिद्वार के पेरिवाल होटल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने फिल्म का मुहूर्त किया. फिल्म में उत्तराखंड की संस्कृति औऱ खूबसूरती दोनों को दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: देहरादून का दून स्टूडियो अब यूट्यूब पर मचाएगा धमाल,पहला गीत किया रिलीज़।

एडिनिक एक्शन फिल्म्स एंड म्यूजिक वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बनाई जा रही फिल्म गुनगुनाती राहों में का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुहूर्त किया. इस दौरान संगीत राइटर, प्रोड्यूसर आदित्य राजेश कुमार शर्मा समेत पूरी टीम मौजूद रही. साथ ही बीजेपी अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि नैसर्गिक खूबसूरती के लिए उत्तराखंड की हसीन वादियां में फिल्मों का निर्माण करना बेहतर है. औऱ प्रदेश सरकार फिल्म निर्माण को लेकर कदम उठा रही है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू पहुंची शूटिंग के लिए नैनीताल,जानिए कौन सी है फिल्म।

फिल्म के निर्माता आदित्य राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह उनकी पहली फिल्म हैं. जिसे लेकर वे काफी उत्सुक हैं. औऱ इस फिल्म में उत्तराखंड के चारों धामों को फिल्माया जाएगा. बड़े परदे पर देश विदेश में लोगों को चारधामों के दर्शन कराए जाएंगे. जिससे आने वाले समय में उत्तराखंड में धार्मिक के साथ-साथ पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा. बता दें फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में ही होगी.

यह भी पढे़ं: म्यूजिक इंडस्ट्री में बिग बॉस फेम आसिम के रैप से मची हलचल,स्काई हाई कर रहा ट्रेंड।

फिल्म के निर्देशक विकास फडनींस ने बताया कि आदित्य के साथ काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है. वे अपने पहली फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह कहानी पांच भाई -बहनों पर आधारित है. जो एक रोड़ ट्रिप पर हैं. मूवी में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा औऱ रोमांस है. इसके जरिए उत्तराखंड के पर्यटन को भी बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म की शूटिंग की शुरूआत हरिद्वार से होगी.

यह फिल्म मी स्टुडियोज के साथ मिलकर बनाया जाएगा. फिल्म में आस्था असीजा, गौरव सिंह , विकास कैलाश तिवारी, स्वपना पति, पायल सक्सेना और सिल्की गंभीर दिखेंगे. फिल्म के गानों में बोल आदित्य शर्मा के हैं जबकि संगीत पंकज वी सैनी का है. इसके अलावा गुनगुनाती राहों में डायरेक्ट विकास उत्तराखंड के कई नए कलाकारों को भी मौका दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गौचर का मेला गढ़वाली वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।