सीएम रावत के हाथों गिरात्वोली गिर गेंदुआ 2 का विमोचन !

2
376

उत्तराखंड की लोकगायिका हेमा नेगी करासी के वीडियो गीत गीत गिरात्वोली गिर गेंदुआ-2 का विमोचन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा किया गया। विमोचन समारोह में  मुख्यमंत्री जी के औद्योगिक विकास सलाहकार डॉ केएस पंवार उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें: ब्यो बारातियों के दिन अगर मिस कर रहे हो, तो ये गीत आपके लिए ही बना है !

हेमा नेगी करासी का नया वीडियो गीत गिरात्वोली गिर गेंदुआ 2 का विमोचन देहरादून में सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के हाथों हुआ,साथ ही वीडियो को यूट्यूब पर भी रिलीज़ किया गया है।विमोचन के अवसर पर हेमा नेगी करासी सहित वीडियो निर्देशक कांता प्रसाद,संगीता थलवाल,राजेश रावत,साक्षी करासी मौदूद रहे।

 Girotwoli Gir Ballua 2 released by CM Rawat!

यह भी पढ़ें: आखिरकार मिल ही गया विनोद! इस वीडियो में जानिए कौन है विनोद !

गिर गेंदुआ की सफलता के भाग हेमा नेगी करासी ने दूसरे भाग को गिरात्वोली नाम दिया है,पहले भाग की तरह ही ये गीत बहुत आकर्षक लग रहा है,गीत के बोल गिर गिर गेंदुआ कौ भागी खेललो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।गीत के बोल हेमा करासी ने ही लिखे हैं इसमें संगीत गुंजन डंगवाल ने दिया है,तालबद्ध सुभाष पांडे ने किया है।

यह भी पढ़ें: संगीतकार के साथ ही शैलेन्द्र अभिनय में भी कर रहे धमाल!माया वीडियो में आए नजर !

गीत पांडवों एवं कौरवों के बीच गेंद प्रतियोगिता पर आधारित है जिसे हेमा नेगी करासी ने शानदार शब्दों के मिश्रण से बनाया है।निर्देशक काँता प्रसाद ने केदारघाटी की बेहतरीन लोकेशन पर वीडियो निर्माण किया है,छायांकन का कार्य बबलू जंगली एवं दीपांशु जंगली ने किया है।वीडियो को रंगों से संपादक मोहित कुमार ने सजाया है।

यह भी पढ़ें: गीताराम कंसवाल मचा रहे हैं धूम !रिलीज़ हुआ स्याली भरुणा 2 !

कुछ ही घंटों में ये वीडियो हजारों व्यूज एवं लाइक्स बटोर चुका है,आप भी संडे को और भी स्पेशल बनाइये इस वीडियो के साथ।

Facebook Comments