गेंदा फूल कुमाउनी वर्जन में भी यूट्यूब पर मचा रहा धमाल !

1
1651

गेंदा फूल वर्ल्ड वाइड बहुत धमाल मचा रहा है और कई भाषाओँ में इस गाने को रिक्रिएट भी किया गया है,गढ़वाली वर्जन तो सुपर डुपर हिट हो गया है और अब इसका कुमाउनी वर्जन भी आ चुका है जो कि दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य कर रहे एकतरफा राज एक और गीत किया रिलीज़ !

बॉलीवुड के रैपर और सिंगर बादशाह का गेंदा फूल काफी सुपरहिट रहा जिसके बाद इस गीत के गुजराती,पहाड़ी और अब  कुमाउनी वर्जन यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है और उत्तराखंड के संगीत को अलग स्तर पर ले जा रहा है,

यह भी पढ़ें: गीतों में फिर गूँजा गैरसैंण ‘धावड़ी लगीगेन राजधानी गैरसैंण ‘गीत चर्चाओं में !

अंकित खुल्बे और मानसी खुल्बे ने इस गीत को बेहतरीन अंदाज में गाया है उन्होंने इसे पूरी तरह कुमाउनी टच दिया है और ओरिजिनल से भी बेहतर किया है,ऐसा लग रहा है दोनों की आवाज की खनक बहुत दूर तक जाएगी।और वीडियो जब सामने आई तो नेक्स्ट लेवल का काम देकर हल्द्वानी के इन कलाकरों ने अपनी कला का परिचय करा दिया कि पहाड़ में टैलेंट की कोई कमी नहीं है इन्हें बस ढूंढने और तराशने की जरुरत है यहीं से बड़े बड़े स्टार निकलेंगे ऐसा युवा पीढ़ी में दम ख़म है लेकिन उन्हें मात्र सहयोग की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड

हिलीवुड न्यूज़ सबसे पहले आपको ऐसी असरदार ख़बरों से रूबरू कराता है और हर कलाकार जिन्होंने अपने दम से अपनी कला से प्रभावित किया है उसकी कला का सम्मान किया और उसे अपने दर्शकों/पाठकों तक पहुँचाने का अवश्य प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: राधा ज्वान ह्वेगे वीडियो में दिखा डांस और कॉमेडी का तड़का!

आरती टम्टा ने गेंदा फूल कुमाउनी वर्जन में अपनी खूबसूरती और कुमाउनी संस्कृति का बेहद शानदार मिश्रण किया है तो वहीँ अंकित खुल्बे ने जितना शानदार इसे गाया है वीडियो में भी वही जोश दिखा। mk creation ने शानदार वीडियो निर्माण किया है। अभी गेंदा फूल कुमाउनी वर्जन रिलीज़ ही हुआ है अब देखना ये है इसे कितना पसंद किया जाता है और ये कितना सफल होता है।

यह भी पढ़ें: कल्पा का टीजर लांच !कमली का अंदाज लाजवाब!

आप देखिए कुमाउनी वर्जन और हमें दीजिए इजाजत जल्द हाजिर होते हैं ऐसी ही अन्य असरदार ख़बरों के साथ।

Facebook Comments