गीताराम कंसवाल ने बनाई अपने सुपरहिट गीतों की समलौण्या रस्याण!

1
406

उत्तराखंड के लोकप्रिय युवा गायक गीताराम कंसवाल ने अपने हिट रहे  गीतों को एक माला में गंठाया है जिससे उनके चाहने वाले उनके सारे गीतों को एकसाथ ही सुन सकेंगे,इसे गीताराम ने समलौण्या गीतों की रस्याण नाम दिया है।

कालिंका फिल्म्स से कल देर शाम रिलीज़ हुए गीताराम कंसवाल के नॉनस्टॉप समलौण्या गीतों की रस्याण को अब तक हजारों दर्शक देख चुके हैं,और दर्शक अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं,गीताराम कंसवाल ने अपने सुपहिट गीत रेशमा छोरी,बेलमती,स्याली नीलिमा ,दर्जा पांच,धनुमाला,स्याली उदीना  गीतों को नई धुन में पिरोया है जिससे इन गीतों में और भी निखार आया है।

यह भी पढ़ें: राधा ज्वान ह्वेगी की शूटिंग पूरी !हार्दिक फिल्म्स जल्द रिलीज़ की तैयारी में !

गीतों को नए ढंग में प्रस्तुत किया है जिससे गीताराम के प्रशंसकों को नॉन स्टॉप थिरकने में अब बार बार गीतों को बदलना नहीं पड़ेगा और डीजे वाले भैजी को ज्यादा परेशानी नहीं होगी,क्योंकि पहाड़ी शादियों में बाराती गीताराम कंसवाल के गीतों की बहुत डिमांड करते हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड : गीताराम कंसवाल का भैरो देवता जागर वीडियो रिलीज़ !देखें सबसे पहले!

गीताराम कंसवाल अपने गीतों की रचना अधिकांश स्वयं ही करते हैं और इनके गीतों के बोल लोकजीवन और आम-बोलचाल वाले शब्दों के मेल से बने होते हैं जिससे हर कोई स्वतः ही इन गीतों से जुड़ जाता है,गढ़वाली और अंग्रेजी भाषा के शब्दों का इतना अच्छा मेल होता है कि आम आदमी भी फर्राटेदार अंग्रेजी बोल ले इन गीतों को सुनकर।

यह भी पढ़ें: कल्पा का फर्स्ट लुक आया सामने!कमली निभाएंगी किरदार 

 

देखिए गीताराम कंसवाल ने क्या कुछ कहा अपने इंटरव्यू में और क्या कुछ लाने वाले हैं खास जानने के लिए इंटरव्यू देख सकते हैं। 

 

Facebook Comments