गीताराम के बिंदुली भौजी गीत ने जमाया रंग, आप भी देखें

0
गीताराम के बिंदुली भौजी गीत ने जमाया रंग, आप भी देखें

उत्तराखंडी गायक गीताराम कंसवाल(Geetaram Kanswal) की आवाज में आए गीत बिंदुली भौजी(Binduli Bauji) दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय रहा, यह म्यूजिक वीडियो हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के चैनल से रिलीज किया गया जिसको यूट्यूब पर अब तक कई व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: तेरी मुखड़ी स्वाणी बन रहा है दर्शकों की पसंद,कलाकारों ने जमाया रंग।

गीताराम कंसवाल अपने दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया लेकर आते हैं, जिसका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार रहता है, दर्शकों को उनके गीत बेहद पसंद आते हैं, और उसी कड़ी में आए उनके गीत बिंदुली भौजी ने भी दर्शकों को खूब झुमाया. यह म्यूजिक वीडियो हार्दिक फिल्म्स के बैनर से रिलीज किया गया, इस गीत को गाने के साथ-साथ इसकी रचना भी गीताराम ने कि जिसका म्यूजिक डायरेक्ट असीम मंगोली ने किया.

यह भी पढ़ें: अमीर का कन्दुणियों मा गीत दर्शकों को खूब आ रहा पसंद, देखें रिपोर्ट

वीडियो में विकास खत्री(Vikas Khatri) एवं उर्वशी कुवार्बी(Urvashi Kuwarbi) मुख्य भूमिका में नजर आए, दोनों ही कलाकार ने अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. वीडियो में अभिनेता अपनी प्रधान भौजी के मॉडन रहने के विषय मे मजाक करते नजर आए, दोनो के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीता. वीडियो में उर्वशी बेहद सुंदर नजर आई वहीं विकास के एक्सप्रेशन्स और अभिनय ने वीडियो में चार चांद लगाए.

यह भी पढ़ें: फूलों सी मुखड़ी गीत बन रहा हजारों दर्शकों की पसंद, पढ़े रिपोर्ट

बेहतरीन अभिनय के साथ वीडियो का डायरेक्शन भी विकास ने ही किया, फिल्मांकन शुभम नेगी ने किया, साथ ही प्रोड्यूस हार्दिक फिल्म्स के द्वारा किया गया, वहीं इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर दर्शकों ने कई व्यूज देकर खूब प्यार दिया.

यह भी पढ़ें: तेरी छाप वीडियो ने दर्शकों के दिलों पर छोड़ी छाप,देखें वीडियो।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version