युवा दिलों की धड़कन बन चुके गीताराम कंसवाल का ज्वानी उछाध्या ऑडियो रिलीज़

0
643
geetaram kanswal

गीताराम कंसवाल एक के बाद एक सुपरहिट देने के सरताज बन चुके हैं कम अंतराल में उनके उत्तराखंडी चैनलों से नए गाने रिलीज़ होते रहते हैं जो युवाओ को खूब पसंद आते हैं। गीताराम कंसवाल अभी तक 100 से अधिक गढ़वाली गीत गा चुके हैं और डीजे सॉन्ग्स से लेकर खुदेड़ गीत ,गढ़वाली जागर भी अपनी आवाज में गा चुके हैं। इनका रेशमा छोरी गीत काफी सुपरहिट हुवा था जिसके बाद भी उन्होंने सिलसिला जारी रखा और दर्जा पांच, विजा लेगे जापान और हे उत्तराखंडियों जागी जावा जैसे गीत दर्शकों को सुनने को मिले।

रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

गीताराम कंसवाल का नया गीत T R Music Company के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है ज्वानी उछाध्या जिसमें अमित वी कपूर और सुरेंद्र कोली का संगीत है। गीताराम कंसवाल अपने अधिकांश गीतों की रचना स्वयं करते हैं और हर बार श्रोताओं को नए शब्द गीत में सुनने को मिलते हैं, लपेट ,भकम जैसे शब्दों की भरमार उनके गानों में खूब देखने को मिलती है। गीताराम ने मेरी आँखि थकीगे गीत से अपना 100वां गीत भी अपने दर्शकों, शुभचिंतकों के नाम किया जिसका जिक्र उन्होंने अपनी आपबीती से किया है वही गीत में सुनने को मिला है।

“आंदि जांदी सांस ” एक गीत नहीं उत्तराखंड प्रवासियों को सन्देश

T R MUSIC से ही इनका गीत दर्जा पांच रिलीज़ हुआ था वो भी काफी हिट साबित हुआ। गीताराम कंसवाल के अधिकांश प्रशंशक युवा ही हैं और युवाओं की पसंद को देखकर ही वह गीतों की रचना करते हैं। आसान शब्दों और मधुर आवाज में जैसे ही इनका कोई भी गीत रिलीज़ होता है वह तुरंत ही सुर्खियां बटोरने लग जाता है। सम्लोंणया सेल्फी जैसे बोल इनके गानों में आप सुन सकते हैं।

बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

दर्शकों को भी गीताराम से अब अलग तरह के गानों की उम्मीद भी होगी अब देखने वाली बात ये होगी कि कब तक इन्तजार करवाते हैं अपने श्रोताओं को और अपने ट्रेंड से हटकर भी कोई प्रयास करते हैं। तब तक आप इस गीत का आनंद लीजिए और उत्तराखण्ड फिल्म जगत की हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए उत्तराखण्ड का एकमात्र ऑनलाइन एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल हिल्लीवुड न्यूज़

Hillywood News

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments