फैंस के लिए बाबा केदार और बद्रीनाथ से कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाने के लिए गीताराम कंसवाल ने गीत गाकर की प्रार्थना

0
128

फैंस के लिए बाबा केदार और बद्रीनाथ से कोरोना वायरस (CoronaVirus) से बचाने के लिए गीताराम कंसवाल ने गीत गाकर की प्रार्थना

हर तरफ आजकल देश विदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने हड़कंप मचा रखा है अब तक भारत में 664 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है और 41 लोग ठीक भी हो चुके हैं तथा 16 लोगों की अब तक कोरोना वायरस ने जान ले ली है। सरकार की तरफ से कोरोना से लड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है, भारत में लाॅकडाउन (Lockdown) घोषित हो चुका है लेकिन फिर भी कई जगहों पर लाॅकडाउन का असर भी नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़ें : छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – आप भी पढ़ें

इस लाॅकडाउन के चलते देश में कई लोगों की व्यवसाय और रोजी रोटी का खतरा बन चुका है, ऐसे में लोग करें तो क्या करें लेकिन भलाई खुद को सुरक्षित रखने में ही है क्योंकि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सोशल डिस्टिेंसिंग ही सबसे बड़ा हथियार माना जा रहा है।

अपने अपने क्षेत्रों के स्टार चाहे वो फिल्म जगत के हों या फिर खेल जगत के या फिर क्षेत्रीय संगीत और फिल्म जगत के चर्चित चेहरें हों सभी अपनी अपनी तरफ से अपने फैंस को कोरोना से लड़ने की हिम्मत सोशल मीडिया (Social Media) के द्वारा दे रहे हैं यह बहुत जरूरी भी है कि इस टाइम पर सभी को एक साथ मिलकर कोरोना से लड़ना है.

यह भी पढ़ें : कोरोना वारियर की सुरक्षा के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैंस से की कुछ यूँ सिफारिश

इसी बीच उत्तराखण्ड के प्रसिद्ध गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) ने बाबा केदार और बद्रीनाथ जी से इस कोरोना नामक भीषण बीमारी से देश के और अपने चाहनेे वाले फैंस को सुरक्षित रखने की प्रार्थना की है साथ ही उन्होंने विडियो मैसेज में कहा है कि आप लोग जहां पर भी है वहीं रहें सुरक्षित रहे सफाई का ख्याल रखें, उन्होंने देश विदेश में रहने वाले अपने पहाड़ी समाज के लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है।

गीताराम कंसवाल का ‘देहरादून की तारा’ वीडियो गीत रिलीज़, वीडियो यहाँ देखें

छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – आप भी पढ़ें

Facebook Comments