गीताराम कंसवाल मचा रहे हैं धूम !रिलीज़ हुआ स्याली भरुणा 2 !

1
1447

गीताराम कंसवाल का गीत स्याली भरुणा दुनिया भर में वायरल हुआ और इस गीत ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले और इंटरनेट के हर प्लेटफार्म पर धूम मचाई,और अब स्याली भरुणा के चाहने वालों के लिए इसका दूसरा भाग भी रिलीज़ हो चुका है।

गीताराम कंसवाल के गीत स्याली भरुणा गीत ऐसे समय पर हिट हुआ जब किसी को कोई उम्मीद नहीं थी क्योंकि लॉकडाउन का दौर चल रहा था और गाना आउट ऑफ़ सीजन चल रहा था लेकिन अच्छे गीत और संगीत से कोई गीत सजा हो तो कोई भी गीत अपने चाहने वालों तक पहुँच ही जाता है।स्याली भरुणा 2 को संजय कुमोला ने संगीत दिया है।इस गीत को आनंद राज ने लिखा है।

उत्तराखंडी गीत सबसे अधिक डीजे पर पसंद किए जाते हैं जो गीत रिपीट मोड़ पर बजा उसकी किस्मत चमक उठती है,पर लॉकडाउन के दौर में शादियां तक रद्द हो गई तो डीजे का कोई सवाल ही नहीं उठता,लेकिन स्याली भरुणा गीत इस मुश्किल समय में दर्शकों के दिल में बस गया।

उत्तराखंड के प्रवासी देवभूमि लौटने की ख़ुशी में इस गीत पर खूब झूमे और क्वारंटाइन सेंटर में इसी गीत ने लोगों को मन को राहत दी और नौकरी गंवाने के गम से भी उबार दिया,बात करें अगर व्यूज की तो ये गीत अब तक 20 लाख से भी अधिक बार देखा गया है,गीताराम कंसवाल ने स्याली बोल भरुणा पार्ट 2 रिलीज़ कर दिया है,देखने योग्य विषय होगा ये गीत दर्शकों को कितना पसंद आता है और श्रोताओं की कसौटी पर कितना खरा उतरता है।

देखिए स्याली बोल भरुणा 2 : 

Facebook Comments