डीजे पर धमाल मचा रहा है गीताराम कंसवाल का नया गीत “छोरी बिंदास’

1
445
geetaram kanswal

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ गीताराम कंसवाल का गीत छोरी बिंदास इन दिनों डीजे पर युवाओं की पहली पसंद बन रहा है।

Chhori Bindass garhwali video song

अलग अंदाज के गीतों को गाने वाले गीताराम कंसवाल का गीत छोरी बिंदास भी उसी शैली का गीत है,जो डीजे पर नाचने वालों की पसंद बन रहा है।गीत की रचना गीताराम कंसवाल ने ही की है,इसे संगीत दिया है अशीम मंगोली ने दिया है।दोनों ही अब तक कई हिट गीत दे चुके हैं,अशीम मंगोली का मंगोली साब और गीताराम कंसवाल की आवाज दोनों ही कमाल की होती हैं।

पूरा विडियो यहाँ देखें !

जरूर पढ़ें: किशन महिपाल ‘पिंडर का छाला’ गीत जल्द करेंगे रिलीज़ ! फोक और फ्यूजन का होगा मेल !

गीताराम कंसवाल अपने गीतों की सेंचुरी पहले ही लगा चुके हैं और लगातार अपने नए गीत दर्शकों के बीच लेकर आते हैं,युवाओं में खासे लोकप्रिय गीताराम कंसवाल युवाओं की पसंद के गीत गाने में महारथ हासिल कर रहे हैं। कख तेरु गौं क्या तेरु नौं बोल्दे शाबासे!खट जैसे गीत के बोल युवाओं को काफी लुभाते हैं।

जरूर पढ़ें : लोकगायिका मीना राणा का बद्रीनारायण भजन रिलीज़ ! बद्री नारायण बोल रे मनखी !

Chhori Bindass garhwali video song

हार्दिक फिल्म्स के माध्यम से गीताराम कंसवाल अब तक हे कांछी मेरी रामकली,रेशमा छोरी,बिंदुली बौजी,रामलीला मेरा गौं जैसे सुपरहिट गीत दे चुके हैं।गीताराम कंसवाल को देखकर आजकल छोरी बिंदास नाराज हो रखी है फिर गीताराम गीत के माध्यम से पूछते हैं गीताराम देखिक टोटग्या किले होइं नाराज खणकी।

जरूर पढ़ें : रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

Hillywood News
Rakesh Dhirwan
लीजिए फिर आप भी आनंद लीजिए।

Facebook Comments