गीताराम कंसवाल का ‘देहरादून की तारा’ वीडियो गीत रिलीज़, वीडियो यहाँ देखें

0
582

Dehradun Ki Tara

‘देहरादून की तारा’ वीडियो गीत रिलीज़, वीडियो यहाँ देखें

उत्तराखंड के प्रसिद्द गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) का हाल ही में यूट्यूब में एक गीत रिलीज़ हुआ है। गीत के बोल हैं ‘देहरादून की तारा ‘,इस गीत को एक नए अन्दाज में बनाने की पूरी कोशिश की गई है जिसे आप वीडियो में देख सकते हैं साथ ही गीत में मनमोहक दृश्यों को भी दर्शाया गया है। (Uttarakhand’s famous singer Geetharam Kanswal has recently released a song on YouTube. The lyrics of the song are ‘Dehradun Ki Tara’, all efforts have been made to make this song in a new style which you can see in the video as well as the song depicts beautiful scenes.)

गढ़वाली सांग रेशमा छोरी पार्ट-२ को मिल रहा है, दर्शको से अच्छा रिस्पांस, आप भी जानिए कुछ ख़ास बातें

हार्दिक फिल्म के बैनर तले यह गीत रिलीज़ हुआ है.जिसे गीताराम कंसवाल ने गाने के साथ -साथ लिखा भी है। इस गीतमें संगीत अशीम मंगोली ने दिया है, जिसमें कैमरा वर्क व निर्देशन किया है अरुण फारसी ने। इस गीत में अभिनय की भूमिका में नजर आ रहे हैं नीरज डबराल व रोहिनी दोनों ने ही गीत को मसालेदार बनाने की पूरी कोशिश की है। और इस गीत का संपादन किया है नागेंद्र प्रसाद ने।

Dehradun Ki Tara

गढ़वाली फिल्म ‘कलंक’ करती है समाज की रूढ़िवादी सोच और कुरूतियो पर गहरा प्रहार

इस गीत को अभी तक लगभग 16 हजार के करीब लोग देख चुके हैं और 900 के करीब लोगों ने इसे पसंद किया है। दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी कमेंट के माध्यम से साझा की हैं जो की काफी सकारात्मक हैं। आप भी इस गीत के वीडियो को यहाँ देख सकते हैं। (So far, around 16 thousand people have seen this song and close to 900 people have liked it. Viewers have also shared their reactions through comments which are quite positive. You can also watch the video of this song here.)

विडियो यहाँ देखें !

Full HD Garhwali Songs

Facebook Comments