तेरी बांसुरी वीडियो हो रहा यूट्यूब में वायरल दर्शक बोले क्या बात है !

0
178
bansuri

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि उत्तराखण्ड अपनी बोली, भाषा,लोकसंस्कृति और सुन्दर वादियों के लिये विश्व प्रसिद्ध है। KPG FILMS PRODUCTION के बैनर तले बने वीडियो गीत “तेरी बाँसुरी” की उत्तराखण्ड के बेहतरीन लोकशन्स पर फिल्माया गया यह वीडियो गीत आजकल बहुत चर्चा में है। यह वीडियो गीत दो प्रेमियों की प्रेम कहानी पर आधारित है। उत्तराखण्ड के बदरीनाथ धाम,वशुधारा, थराली, नायणबगड,एवं बैनीताल चमोली में इसका फिल्मांकन किया गया है।

जरूर पढ़ें : आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

तेरी बाँसुरी के निर्देशक एवं अभिनेता कांता प्रसाद का कहना है कि अगर किसी भी गीत की विषय-वस्तु,एवं लोकेशन पर ध्यान दिया जाए तो उत्तराखण्ड में वीडियो गीतों की गुणवत्ता में सुधार आ सकता है। और दर्शकों को बेहतर काम स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। तेरी बांसुरी गीत का संगीत विनोद चौहान ने दिया है और गीत को गीतकार रतन सत्यार्थी ने लिखा है और दिनेश नेगी और स्वर कोकिला मीना राणा ने गाया है।अब बात करते हैं वीडियो की इसमें निर्देशन पक्ष बहुत ही मजबूत दिख रहा है निर्देशक ने अपने अनुभव का भरपूर प्रयोग कर सिनेमाटोग्राफर युवी नेगी युद्धवीर एवं अमित शर्मा से बेहतरीन शॉट्स कैप्चर करवाए हैं और अभिनय में भी काफी गंभीरता नजर आई हैं। गीत के शब्दों को चरितार्थ करने की दोनों मंझे हुए कलाकारों ने पूरी कोशिश की है जिससे यह चित्रगीत लगातार दर्शकों की पसंद बना हुआ है,वीडियो का छायांकन मोहित कुमार द्वारा किया गया।

जरुर पढ़ें : संगीता ढौंडियाल का सुपरहिट गीत – ढोल दमों बाजी गेना पहुंचा 80 लाख के पार बना डीजे में पहली पसंद

हम आपको बता दें कि इससे पहले कांता प्रसाद और KPG FILMS द्वारा निर्मित दादू गौरिया सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो चुका है और दर्शकों ने दादू गौरिया को बहुत ही पसंद किया था और अब तक दादू गौरिया का वीडियो यूट्यूब पर 1मिलियन व्यूज पा चुका है।

जिकुड़ी मा पड़ी जांद माया की छलार (तरुणी आंछरी गीत”)

आप भी देखें इस खूबसूरत वीडियो को

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments