Garhwali viral video :इस पहाड़ी गाने पर दूल्हा दुल्हन का डांस हो रहा है वायरल।

0
1796

Garhwali viral video :इस पहाड़ी गाने पर दूल्हा दुल्हन का डांस हो रहा है वायरल।

सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जिससे हमे हर चीज़ के बारे में पता चल जाता है दूर दराज़ गाँव यहाँ तक की पूरी दुनिया की हर खबर हमे सोशल मीडिया पे मिल ही जाती है। आजकल हम अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर यहाँ तक की प्रोफेशनल लाइफ को भी सोशल मीडिया में शेयर कर ही देते है। और कभी कभी कुछ ऐसी भी वीडिओज़ होती है सोशल मीडिया पे जो लोगों को बहुत पसंद आती है तो लोग उसे ज़रूर शेयर करते है। और धीरे धीरे ऐसी वीडिओज़ वायरल हो जाती है। जी हाँ बीते महीने यानी फरवरी के आखिर में एक जौनसारी गढ़वाली गाना आया था। गाने के बोल है ओह मेरी बांध। जिसको गाया अंकित चनखवान और उत्तराखडं की स्वर कोकिला मीना राणा ने। जो की लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Garhwali viral video

#Beautiful_couple_dancing #o_meri_bandh#Best_wishies #god_bless_you_bothhttps://youtu.be/EVgIYv8wdJkhttps://youtu.be/EVgIYv8wdJk

Posted by Ankit Chankhwan on Monday, March 2, 2020

हाल ही में उत्तराखंड के उत्तरकाशी के एक गांव में अपनी ही शादी में दूल्हा दुल्हन ने इसी गाने में डांस किया। दूल्हा और दुल्हन का जौनसारी अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही पास लोगों ने उनका वीडिओ बना कर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। दूल्हा दुल्हन के इस डांस को सोशल मीडिया में लोग बड़ा पसंद कर रहे है और लोग इनके डांस को शेयर भी कर रहे है। अगर गाने की बात करे तो गाना भी बहुत बढ़िया है। इससे पहले भी कई ऐसे पहाड़ी वीडिओज़ सोशल मीडिया पे जमकर वायरल हुए है। अच्छा लगता है आज की डेट में जब लोग अपने पहाड़ी गीतों को गाते है झूमते है पहाड़ी गीतों पे।

यह भी पढ़ें : Music Video shooting : यहां चल रही है इन दिनों गढ़वाली गानों की शूटिंग,देखें ख़बर

orginal song watch here:

Facebook Comments