Garhwali Video : जीजा पटाना चाहता था छोटी स्याली उदिना को, फिर जो हुआ देखें इस विडीयो में

0
715

Garhwali Video अक्सर आपने देखा होगा कि जीजा स्याली का रिश्ता काफी नॉक झोंक के अन्दाज में देखा जाता है जिसके ऊपर आपको कई कहानियां, शायरी व चुटकिलों के साथ साथ कई गीत भी सुनने को मिलते हैं और हों भी क्यों न जीजा स्याली का रिश्ता जो ठहरा इसी रिश्ते पर आधारित हाल ही में यूट्यूब पर एक गढ़वाली वीडियो गीत रिलीज हुआ है जिसका आडियो वर्जन पहले ही धमाल मचा चुका है। Garhwali Video

Latest Garhwali song : राधा ज्वान ह्वेगे गढ़वाली गीत रिलीज, अनिशा और संजय की दिखी जुगलबंदी

आपको बता दें कि इस गीत को गीताराम कंसवाल ने गाया है, गीताराम कंसवाल ने उत्तराखण्ड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गीत दिये हैं और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस वीडियो गीत में विकास खत्री व योगिता खंतवाल ने अभिनय किया है। जिसमें इन दोनों की तीखी नॉक झोंक विडीयो में साफ दिखाई देती है जहां एक ओर यूजर्स इस गीत में विकास खत्री के तारीफों के पुल बांधे हैं वहीं दूसरी तरफ इनके लिए कई नैगेटिव कमैन्ट भी दिखाई देते हैं खैर चर्चाओं में बने रहने के लिए तो विकास खत्री का अपना एक अलग ही अंदाज है।

Re Maalu Garhwali Song : संगीता ढौंडियाल का ‘रे मालू’ गीत हुआ फिर से रिलीज

गीत के सिनेमैटोग्राफर अरूण फरासी हैं जिसके एडिटर व डायरेक्टर खुद विकास खत्री हैं। यह वीडियो 4 अगस्त को New Age Group Youtube Channel जो कि विकास खत्री का खुद का चैनल है से रिलीज हुआ है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि जिस प्रकार से दर्शकों ने इसके आडियो वर्जन को प्यार दिया वो प्यार वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा। कुल मिलाकर देखा जाय तो विडीयो के व्यूज में कमी खली है। अगर आप भी स्याली भ्यना की इस सुन्दर सी तीखी नॉक झोंक वाली विडीयो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

Sangeeta Dhoundiyal Video : राठ क्षेत्र बनाम संगीता ढौंडियाल, पढ़े खास रिपोर्ट

Facebook Comments