Garhwali Video : जुल्मी संग आँख विडियो सोंग रिलीज़ आछरी के रोल में रूचि रावत की कमाल एक्टिंग

0
1117
ruchi rawat julmi sang geet

रूचि रावत, संजय सिलोडी और दिनेश रावत का नया विडियो जुल्मी संग आँख   रिलीज़ हो गया है, लॉकडाउन पर घर बैठे यह विडियो देखना काफी एंटरटेनिंग हो सकता है. विडियो को कृष्णा म्यूजिक ने जारी किया है. 

 

देश में लॉक डाउन चल रहा है जिससे तमाम शूटिंग्स बंद पड़ी हैं यहाँ तक की बॉलीवुड वाले भी पुराने बने कंटेंट को चला रहे हैं. लेकिन अपने उत्तराखंड में आपको नए विडियो आये दिन देखने को मिल ही जाते हैं, इसी के चलते हाल ही में youtube में एक नया विडियो जुल्मी रिलीज़ हुवा है जो की तेज़ी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

 

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में नही मिलते गाने के पैसे, मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा

आपने पहाड़ों में आछरी की हर लेने वाली बात तो सुनी ही होगी तो वही  कहानी इस विडियो में दिखाई गयी है, गाँव में  फेमस  हज़ार रुपये वाली पैजमी के पीछे का सारा खेल है. विडियो में काफी एंटरटेनमेंट डाला गया है. आछरी के अवतार में रूचि रावत की एक्टिंग, और face एक्सप्रेशंस काफी उम्दा दिखाई दे रहे हैं, वन्ही सुपरस्टार संजय सिलोदी ने भी जबरदस्त डांस और  एक्टिंग से जबरदस्त परफॉरमेंस दी है.

julmi garhwali gana

 

गीत के गायक दिनेश रावत और नम्रता रावत हैं विडियो में दिनेश रावत ने भी कमाल की एक्टिंग की है, विडियो को बेहतरीन बनाने में डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर अमित शर्मा ने काफी मेहनत की है. गीत का   म्यूजिक और बोल   पद मेंद्र रावत ने तैयार किये हैं , साथ ही विडियो में कोरियोग्राफर सतीश आर्या की भी मेहनत देखने को मिल रही है. लॉकडाउन में विडियो को देखना मजेदार तो हो ही जाएगा.  कमेंट्स में जरूर बताएं.

 

Facebook Comments