1 करोड़ दर्शकों की पसंद बना गढ़वाली गीत हुलिया !संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ रच रहे इतिहास !

2
370
garhwali-song-hulia-became-the-choice-of-1-crore-viewersn-sanjay-bhandari-and-anisha-rangad-are-creating-history

उत्तराखंड का संगीत लगातार नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है,संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ का गीत हुलिया यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है ,और अब इस गीत ने 11 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। 

garhwali-song-hulia-became-the-choice-of-1-crore-viewersn-sanjay-bhandari-and-anisha-rangad-are-creating-history

हिलीवुड न्यूज़ के सभी पाठकों को बता दें कि 11 मिलियन का अर्थ 1 करोड़ और 10 लाख होता है,जो लोग संगीत से जुड़े हैं उन्हें मिलियन की भाषा ही समझ आती है लेकिन आम दर्शकों को भी ये जानकारी होनी जरुरी है,यूट्यूब पर आपका 1 व्यूज भी गिना जाता है और हुलिया गीत तो 1 करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: सीएम त्रिवेंद्र रावत से मिली अभिनेत्री भाग्यश्री ,फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा !

डिजिटल होते युग में उत्तराखंडी संगीत भी डिजिटल हो चुका है और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर गढ़वाली कुमाउनी एवं जौनसारी गीत सुने जा सकते हैं,पिछले वर्ष रिलीज़ हुए हुलिया गीत ने एक साल में ही बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

यह भी पढ़ें: मिजाज मेरी मधुली वीडियो गीत से हुई फुर्की बाँद फेम जोड़ी की धमाकेदार वापसी !

गीत के रचनाकार एवं गायक संजय भंडारी अलग तरह के गीतों के लिए जाने जाते हैं और संजय युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं ,इनके गीतों को युवा पीढ़ी के दर्शक खूब पसंद करते हैं,और दर्शकों की पसंद ही किसी भी गीत को इस मुकाम तक पहुंचाती है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड बना बॉलीवुड का शूटिंग डेस्टिनेशन गिन्नी वेड्स सनी फिल्म के ट्रेलर में दिखी झलकियां !

इस गीत को संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ ने गाया है और वी कैश ने इसे संगीत से सजाया है,वीडियो को अजय सोलंकी और दिव्या नेगी पर फिल्माया गया है,वीडियो विजय भारती ने निर्देशित किया है।देवेंद्र नेगी ने वीडियो का फिल्मांकन और संपादन किया है।

यह भी पढ़ें: पारम्परिक झोड़ा नृत्य को दिखलाता कुमाउँनी छुपक्या बांज वीडियो गीत हुआ रिलीज़ ! दर्शकों को खूब भा रहा ये वीडियो !

हिलीवुड न्यूज़ हुलिया गीत से जुड़े सभी सदस्यों को इसकी उपलब्धि पर बधाई देता है।

आप भी आनंद लीजिए इस गीत का।

 

 

Facebook Comments