गढ़वाली गीत हिरणी सी चाल में खूब जमी आकाश नताशा की जोड़ी।

0
847
garhwali-song-hirani-si-chaal-akash-and-natasha-pair-looking-awesome

उत्तराखंडी संगीत जगत में इन दिनों युवा खूब धमाल मचा रहे हैं इन दिनों यूट्यूब की दुनिया में एक मधुर गीत खूब पसंद किया जा रहा है गीत का नाम है हिरणी सी चाल और इसे आकाश नेगी ने गाया है । 

garhwali-song-hirani-si-chaal-akash-and-natasha-pair-looking-awesome

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल कर रहे हैं एक और वीडियो रिलीज़,प्रोमो किया जारी।

‘डांडा मरुडियों मा हिरणी सी चाल त्वेसे माया लगी हे मेरी बाँद’ गीत को अंकित नेगी और चांदना नेगी ने आवाज दी है गीत रचना  अंकित नेगी ने की है,वीडियो में आकाश नेगी (बंटी) और नताशा शाह को कास्ट किया गया है,बरेली कु झुमका वीडियो गीत में दोनों के डांस ने दर्शकों की वाहवाही! जमकर लूटी।

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी के गीतों की धूम घनसाली की कोमल गीत को खूब पसंद कर रहे व्यूवर्स

शानदार कम्पोजीशन एवं फिल्मांकन से ये गीत दर्शकों की जुबान पर छाने लगा है,डीजे ट्रैक से हटकर अंकित नेगी ने शानदार गीत रचना की है,वीडियो में नताशा और आकाश की जोड़ी अपना जादू चलाने में सफल रही,इससे पहले ये जोड़ी बरेली कु झुमका और बाँद ऋषिकेश वाली वीडियो गीत में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

हिरणी सी चाल गीत को संगीत से नवीन ध्यानी ने सजाया है,वीडियो निर्माण क्रिएटिव बुड़बक ने किया है वीडियो निर्देशन अब्बू रावत ने किया है ,अब्बू रावत अब तक तीन वीडियो गीतों में इस जोड़ी को निर्देशित कर चुके हैं,सोहन चौहान ने कलाकारों को कोरियोग्राफ किया है।वीडियो को अब तक 70 हजार दर्शक देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना जागरूकता को लेकर लघु फिल्म प्रतियोगिता में टीम मंगतू की फिल्म हो रही तेजी से वायरल

वीडियो को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है,गीत रचना कम्पोजीशन के साथ ही वीडियो फिल्मांकन की भी जमकर दर्शकों ने तारीफ की है,वहीँ नताशा और आकाश की जोड़ी की हैट्रिक शानदार रही,आप भी गीत का आनंद लेना चाह रहे हैं तो यूट्यूब पर हिरणी सी चाल सर्च कीजिए।

यह भी पढ़ें: अनमोल तेरी माया कु मोल्याण तिन ,दिगम्बर बिष्ट का ये गीत श्रोताओं की जुबां पर बसा।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।