Garhwali Heart Touching Video : फौजी पति की खुद में बैचन है पत्नी, आप भी देखें ‘चिठ्ठी’ गढ़वाली वीडियो गीत में

0
248

Garhwali Heart Touching Video पवित्र अग्नि को साक्षी मानकर लिए गये सात फेरे जिन्दगी का अहम हिस्सा होते हैं जिसमें प्यार, संयम, समझदारी के साथ जिन्दगी भर साथ निभाने का वादा होता है। पति पत्नी का रिश्ता इस दुनिया का खास रिश्ता होता है। कहा जाता है कि जोड़िया स्वर्ग में बनती है और धरती पर उनका मिलन होता है। इसी रिश्ते पर आधारित फौजी और उसकी पत्नी की खट्टी-मीठी बातें और जिन्दगी के ऊपर प्रसिद्ध गायिका मीना राणा और विक्की भण्डारी ने एक गढ़वाली गीत गाया जिसका वीडियो Y-Series Film Production से रिलीज किया गया। Garhwali Heart Touching Video

Garhwali Video Song : फौजी और उसके परिवार ने बयां की अपनी पीड़ा, देखिए ये गढ़वाली गीत

इस वीडियो में फौजी और उसकी पत्नी एक-दूसरे से बिछड़ाव की पीड़ा को दर्शाया गया है साथ ही वो एक-दूसरे की इच्छाओं का आदर करते हुए भी नजर आ रहे हैं और फौजी के फर्ज को भी इसमें प्रभावशाली तरीके से दर्शाया गया है। इस गीत में अनामिका बिष्ट विक्की भण्डारी और रूद्र ने अभिनय किया है। अगर अभिनय की बात करें तो वीडियो में अच्छा अभिनय किया गया है साथ ही थोड़ा बहुत इमोशन की कमी खली है लेकिन कलाकारों ने अपने किरदार को बखूब ही निभाया है, कुल मिलाकर देखा जाये तो जितने भी दर्शकों ने वीडियो देखी है उन्हें वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Chal Kapat Garhwali Video : चोपता की वादियों में छल कपट गढ़वाली गीत की शूटिंग हुई शुरू, तस्वीरें वायरल

हालंकि वीडियो के व्यूज में काफी कमी नजर आ रही है लेकिन गीत के बोल काफी अच्छे लिखे गये हैं। यदि आप भी इस वीडियो का आनन्द लेना चाहते हैं तो वीडियो को देखने के लिए नीचे दिये लिंक पर जायें।

Facebook Comments