फिल्म कन्यादान विवादों में! प्रोडक्शन हॉउस एवं निर्माता के बीच सोशल मीडिया पर तीखी जंग जानें क्या है पूरा मामला !!

0
325
kanydaan vs yuvi

कुछ दिनों पूर्व हमने आपको उत्तराखण्ड में बनने जा रही फिल्म कन्यादान के सेट से शूटिंग की तस्वीरें दिखाई थी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया है जिसका असर सोशल मीडिया पर साफ़ दिखाई देने लगा है।

y series प्रोडक्शन हाउस के निर्माता युवी नेगी युद्धवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मामले को जनता के सामने रखा है ,उन्होंने साफ़ तौर पर फिल्म निर्माता देवू रावत पर आरोप लगाया है कि कन्यादान फिल्म के निर्माता देवू रावत ने शूटिंग के लिए उनके उपकरणों का प्रयोग किया था जिसका उचित मूल्य निर्धारित किया गया था लेकिन शूटिंग पूरी होने के बाद निर्माता पक्ष का कहना है कि हमने सामान का इस्तेमाल किया ही नहीं है और बकाया राशि देने से अब मुकर रहे हैं। देबू रावत ने घटिया सामग्री कहकर बकाया देने से बचने के लिए साफ़ तौर पर पल्ला झाड़ दिया है।

सोशल मीडिया पर जनता भी अलग अलग तरह से प्रतिक्रियाएँ दे रही है आप भी देखें दोनों पक्षों के बयान :

आपने उत्तराखण्ड फिल्म जगत में इस तरह की कम ही घटनाएं देखी और सुनी होंगी लेकिन बीते 12 घंटों में ये मामला बहुत तेजी से फ़ैल रहा है जो कि बहुत दुःखद है। फिल्म निर्माण का भविष्य वैसे ही अधर में लटका है और अब ऐसे आरोप प्रत्यारोप का मामला सामने आने से चिंता का विषय जरूर बन गया है ,दर्शक बड़े समय से किसी गढ़वाली फिल्म का इन्तजार कर रहे थे लेकिन हाल फ़िलहाल फिल्म भी अधर में लटकी हुई है।

हिलीवुड न्यूज़ आपके उत्तराखण्ड का एकमात्र एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल जरूर आपसे विशेष निवेदन करता है संगीत जगत में इस तरह के मामले आना हमारा दुर्भाग्य है हो सके तो ऐसे अनसुलझे मामलों का हल आपस में विचार-विमर्श करके निकाला जा सकता है क्योंकि इससे गलत संदेश के सिवा और कुछ नहीं जाएगा ,जो दर्शक या भावी फिल्म निर्माता फिल्म बनाने की सोच भी रहे होंगे ऐसे हालत में वो भी अपना पैर पीछे खींच लेंगे।

दर्शक जल्द विवाद सुलझने की उम्मीद लगाए बैठे हैं और कब रिलीज़ होगी इसकी आस में हैं। जल्द ही हिलीवुड न्यूज़ आपको इससे जुडी खबर से अवगत कराएगा जुड़े रहिए ;

हिलीवुड न्यूज़

Facebook Comments