Garhwali Film 1 मिलियन हिट्स, लॉकडाउन के चलते जमकर वायरल हो रही ये गढ़वाली शानदार फिल्म

0
123

कोरोना के चलते देश में lockdown चल रहा है, और ऐसे में लोग घरों में कैद हैं साथ ही कोई नयी फिल्म या सीरियल का एपिसोड भी नहीं आ रहा है. इस समय सभी को घर में टाइम पास के लिये कुछ मनोरंजन तो चाहिए ही होता है. अपने उत्तराखंडी दर्शकों को आज हम एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म (Garhwali Film Dagdiya) के बारे में बता रहे हैं. फिल्म को टी सीरीज ने रिलीज़ किया है.

लॉकडाउन के बीच हेमा नेगी करासी ने घर से ही फैन्स के लिये गाये ये सुपरहिट गीत

जी हाँ हम बात कर रहे हैं गढ़वाली फिल्म दगड़िया (Garhwali Film Dagdiya) के बारे में इस फिल्म में आपको एक बेहतरीन लव स्टोरी देखने को मिलेगी, साथ ही दो भाइयों की इस कहानी में आपको एक भाई का दसूरे के प्रति अथाह प्रेम और स्नेह आपको फिल्म देखते ही भावुक भी कर सकता है. फिल्म का गीत संगीत भी बहुत जानदार है तथा निर्देशक ने फिल्म को बेहतरीन बनने में पूरी कोशिश की है |

मनोरंजन से भरपूर गढ़वाली फिल्म “ल्या ठुंगार” यूट्यूब में रिलीज, काफी समय से था दर्शकों को इंतजार

फिल्म में उत्तराखंड के प्रशिद्ध अभिनेता पूरब पंवार, संजू सिलोडी ने पहली बार साथ में काम किया है तथा मुख्या नायिका सीमा बिष्ट हैं.इसके साथ साथ मंजू बहुगुणा, दीपक बंगवाल, दीपक व्यास तथा मुकेश शर्मा घनसेला जैसे कलाकार भी फिल्म में दमदार भूमिकाओं में दिखे. दर्शक इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं तथा बड़े भाई का किरदार निभा रहे पूरब पंवार की एक्टिंग की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं.

लॉक डाउन के बीच थोडा मूड चेंज करना है तो देखें ये न्यू गढ़वाली रोमांटिक Video आँचल

फिल्म की कहानी पूरब पंवार ने लिखी है तथा संवाद अनिल बिष्ट ने किया है. साथ ही अनिल बिष्ट इसके निर्देशक भी हैं. Youtube में अभी तक इस फिल्म को १ मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. Lockdown में आप भी अगर कुछ देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को एक बार जरूर देखिए.

Facebook Comments