गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘खैरी का दिन’ की शूटिंग शुरू, जाने क्या है फिल्म में ख़ास

0
632

kheri ka din

गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘खैरी का दिन’ की शूटिंग शुरू, जाने क्या है फिल्म में ख़ास

उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री अब धीरे धीरे फिल्म मेकिंग की तरफ आगे बढ़ रही है। गढ़वाली फिल्म कन्यादान के बाद अब कई उत्तराखंडी कलाकार फिल्म उद्योग जगत को बढ़ावा देने के आगे आ रहे है। अब वो दिन भी दूर नहीं जब उत्तराखंड फिल्म जगत में कई साड़ी फिल्मे बनेंगी जिससे कहि न कहि उत्तराखंडी कलाकारों को भी अपने हुनर का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा और साथ ही उत्तराखंड की बोली, संस्कृति को भी कही न कही बढ़ावा मिलेगा।

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ का पोस्टर रिलीज

अब उत्तराखंड में एक और गढ़वाली फीचर फिल्म खेरी का दिन की शूटिंग टेहरी और मसूरी की खूबसूरत वादियों में शुरू हो चुकी है, जिसका डायरेक्शन कर रहे है अशोक चौहान और जयदेव भट्टाचार्य। ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमे एक परिवार के जीवन के उतार चढ़ावो को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में मुख्य कलाकार में आपको नज़र आएँगे, राजेश मालगुडी, गीता उनियाल,बलदेव राणा, पूजा कला और पुरुषोत्तम जेठुरी। इसी के साथ फिल्म में अन्य कलाकार रमेश रावत, सतेंद्र, रावत,रीता गुसाईं भंडारी, निशा भंडारी, रणवीर सिंह चौहान, सुभांगी देवली, गोकुल पंवार, विक्रम बिष्ट, इंद्रा भट्ट, रोशन उदाध्यय ,सतेश्वरी भट्ट,आयुष ममगाईं, प्रज्ज्वल ममगाईं इस फिल्म में आपको नज़र आएँगे।

kheri ka din

अगर आपका एस बी आई बैंक में है खाता तो ये खबर आपके लिए है

फिल्म में कैमरा वर्क का काम संभल रहे है युवी नेगी युद्धवीर और इस फिल्म में अपना म्यूजिक दे रहे है अमित कपूर। साथ ही इस गीत में कई सारे गाने भी है, जिन्हे उत्तराखंड के कई दिग्गज कलाकारों ने गया है। मीना राणा, गजेंद्र राणा, प्रियका पंवार, धूम सिंह रावत, वीरेंद राजपूत , जितेंद्र पंवार मंजू सुन्द्रियाल,सूर्यपाल श्रीवान, राकेश राज की मनमोहक आवाज़ में कई सारे गीत आप इस फिल्म में सुनेंगे फिल्म मई तक बड़े परदे पर सिनेमाघरों में लग जाएगी।

Facebook Comments