ऐंसु मेरा कमल कू भी ख्याल रख्यां बोर्ड परीक्षा के चलते कॉमेडी फ्लेवर में वीडियो गीत रिलीज़

0
19
BOARD EXAMS

देहरादून : उत्तराखंड में बोर्ड के इम्तिहान चल रहे हैं और विद्यार्थयों के साथ ही ये अभिभावक ,गुरुजन सभी का असल में इम्तिहान होता है अपने विद्यालय का परिणाम सर्श्रेष्ठ हो पूरे साल भर अध्यापक पूरी मेहनत करते हैं।
पर फिर भी कुछ विद्यार्थी 2 3 बार पेपर देने के बाद भी पास नहीं हो पाते हैं ऐसा ही विद्यार्थी है कमल सिंह जिसके पिता जी उसे पास करवाने के लिए गुरूजी के चक्कर काट रहे हैं
गीत के माध्यम से बोर्ड परीक्षा के विद्यार्थियों को सन्देश दिया है मेहनत करना जरुरी है नक़ल के भरोसे रहने से कुछ नहीं होगा।

यूट्यूब पर वायरल हो रहा सोनम नेगी का ये नॉन स्टॉप गढ़वाली गीत – आप भी देखें

कमल सिंह कफ़्तान क्रिकेट के मैदान में तो खूब चौके छक्के लगाता है और महीने में क्रिकेट प्रतियोगिता में बकरा टूर्नामेंट का जीता हुआ बकरा खिलाता है पर पढाई में जरा कमजोर है इसी को ध्यान में रखकर गीतकार सुभाष पोखरियाल ने ऐंसु मेरा कमल को भी ख्याल रख्यां गीत की रचना की है और पूरी कहानी बताई है कमल की। गायक किशोर पोखरियाल ने अपनी आवाज में सजाया है ये गीत ज्योति प्रकाश पंत का संगीत रचनात्मक है।
वीडियो को कॉमेडी फ्लेवर में तैयार किया गया है लेकिन बातें सच्ची हैं।

जिकुड़ी मा पड़ी जांद माया की छलार (तरुणी आंछरी गीत”)

खैर नकलचियों का पकड़ा जाना आम बात है हर परीक्षा में पर गीत के माधयम से ये सन्देश देने की कोशिश की गई है बच्चे खूब मेहनत करें पूरे साल भर ताकि उनका भविष्य संवर सके और पर्ची लेके जाना बंद करें। कहाँ कहाँ तक लेके जाओगे पर्चियां।
शानदार अभिनय किया है राजेश नौगान , कमल सिंह का किरदार निभा रहे हैं भरत नेगी ,सतेंद्र नेगी पिता की भूमिका में और गुरूजी की भूमिका में हैं अतुल घिल्डियाल। लीजिए फिर आप भी गीत का आनंद लीजिये।

हिल्लीवूड न्यूज़ उन विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देता है जो इस वर्ष बोर्ड के पेपर दे रहे हैं आपका भविष्य उज्जल हो।
HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

पहाड़ी A Cappella बेल्या खोला तेरी पैजी बजदी, मथ्या खोला सुणेंदी

Facebook Comments