विडियो : बीमार मा के लिए छोड़ी शहर की नौकरी, अब है गाँव का समृद्ध किसान, जरूर देखें

0
713

हाल ही में यूट्यूब में गांव वापसी नाम से एक लघु फिल्म रिलीज हुई है जिसे पर्वतीय बिगुल फिल्म ने जारी किया है फिल्म के लेखक और निर्देशक प्रदीप भंडारी हैं.

गांव वापसी लघु फिल्म यूट्यूब में तेजी से वायरल हो रही है यह फिल्म बेरोजगारी पर कटाक्ष करती है फिल्म में दिखाया गया है कि पहाड़ का एक युवा जो मा की बीमारी की वजह से शहर की नौकरी से छुट्टी लेकर गाँव आ जाता है और फिर वापस नही जा पाता है फलस्वरूप बेरोजगार बन जाता है
और फिर आंगनबाड़ी कार्यकत्री की मदद से सरकारी योजनाओं का फायदा उठाकर गांव का एक सभ्य और सक्षम किसान बन जाता है.

पसंद आई लोगों को इस जोड़ी की एक्टिंग और डांस – विडियो हुवा वायरल

कोरोना वायरस के चलते आजकल ऐसे बहुत सारे युवा हैं जो पहाड़ों से पलायन करके दिल्ली, मुंबई जैसे महानगरों में नौकरी के लिए गए थे लेकिन लॉक डाउन होने के बाद वह सभी किसी तरह से अपने गांव पहुंच गए , हालाँकि उत्तराखंड के कई युवा अभी भीरास्तों में फंसे हुए हैं जो शायद लॉक डाउन खत्म होने के बाद ही अपने घर पहुंच पाएंगे, हम अगर अपने प्रदेश गाँव में ही कुछ रोज़गार कर लेते हैं तो १० से १५००० तक घर बैठे ही कमा सकते हैं, इस फिल्म में आपको ऐसी ही कुछ सीख आपको जरूर मिलेगी.

1 मिलियन हिट्स, लॉकडाउन के चलते जमकर वायरल हो रही ये गढ़वाली शानदार फिल्म

साथ ही गाँव वापसी फिल्म ऐसे ही कुछ बेरोजगारों की कहानी से 2, 4 करा सकती है, इस फिल्म के निर्देशक, लेखक प्रदीप भंडारी से जब हमने इस फिल्म की कहानी के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि यह कहानी किसी के साथ सच में घटी है और यह कोई काल्पनिक नहीं है.इसीलिए उन्होंने युवाओं को प्रेरणा देने के लिए इस फिल्म का निर्माण किया ताकि उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं तक एक संदेश पहुंच सके और वह अपने घर गांव में ही अपने रोजगार के रास्ते तलाश कर सकें क्योंकि सरकार की बहुत सारी योजनाएं हैं जिनका फायदा उठाकर अपने साथ साथ गांव में भी रोजगार के साधन उपलब्ध कराया जा सकते हैं.

मनोरंजन से भरपूर गढ़वाली फिल्म “ल्या ठुंगार” यूट्यूब में रिलीज, काफी समय से था दर्शकों को इंतजार

फिल्म के मुख्या कलाकारों में आप अशोक नेगी, विजय भारती, नागेन्द्र प्रसाद, वंदना धस्माना, चंद्रवीर गायत्री. गंभीर सिंह, हरजीत सिंह के साथ और भी कई दिग्गज कलाकारों को देख सकते हैं. इस फिल्म के निर्माता हरजीत सिंह हैं.

आप भी देखिए इस फिल्म को और कमेंट में जरूर बताएं कि आपका क्या सोचना है.

Facebook Comments