GAON KI GORI:इस गढ़वाली रोमांटिक सॉंग में छाया प्यार का जादू ,Video

0
599

GAON KI GORI:इस गढ़वाली रोमांटिक सॉंग में छाया प्यार का जादू ,Video

लव या प्यार एक ऐसा पवित्र शब्द हैं जिसको जितना समझा जाय उसकी गहराई उतनी ही बढ़ती चली जाती है।यही कारण है कि चाहे बॉलीवुड ,हॉलीवुड हो या कोई भी फिल्म इंडस्ट्री हो वहाँ इस विषय पर कईं सारे प्रोजेक्ट आपको ज़रूर देखने को मिलते हैं इस विषय में भला गढ़वाल पीछे रह सकता है क्या?यही वजह है कि यहां के आंचलिक सिनेमा में भी आपको प्यार की यह झलक देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : Maya Garhwali Video Shooting : उत्तराखंड के इस नामी सिंगर के गीत की शूटिंग शुरू

GAON KI GORI

आपको बता दें हाल ही में यूट्यूब में एक गढ़वाली लव सांग रिलीज़ हुआ है जिसके बोल हैं “गौं कि गोरी “(GAON KI GORI) जिसे देवेश रावत व रश्मि थापा ने गाया है। इस गीत में एक बहुत ही सुन्दर लव स्टोरी को दर्शाया गया है जिसकी शुरुआत होती है एक पुलिया से जहां पर एक फोटोग्राफर फोटो क्लिक कर रहा होता है और वहीं पर उसे एक लड़की कैमरे में दिख जाती है जो उसके बगल से होते हुए गुजरती है और वहीँ पर उसे पहली नजर में ही प्यार हो जाता है और यहीं से इनकी प्रेम कथा शुरू हो जाती हैं और एन्ड में वीडियो में एक ट्विस्ट आ जाता है जिसे जानने के लिए आपको यह वीडियो देखनी होगी जिसका लिंक यहां दिया गया है।

वीडियो यहां देखें :

यह भी पढ़ें : MERI BASANTI (HOLI SONG) : होली से पहले ही धूम मचा रहा है यह गढ़वाली गीत VIDEO

GAON KI GORI

इस गीत में अभिनय विजय नौटियाल व दिया उनियाल ने किया है जिसके वीडियो निर्देशक हैं मनोज जोशी व म्यूजिक दिया है देवेश रावत ने। इस गीत को कम लोकेशन में ही काफी अच्छा दर्शाया गया है जिसे।और इस गीत के प्रोड्यूसर हैं कमल अरोरा व संगीता अरोरा।

यह भी पढ़ें : Garhwali Shooting : हर्षिल की ख़ूबसूरत वादियों में चल रही है इन गढ़वाली गीतों की शूटिंग,पढ़ें ख़बर

देखें हिलीवूड न्यूज़ में खास बातचीत साहब सिंह रमोला व उनकी पत्नी आकांक्षा रमोला के साथ

Facebook Comments