गजेंद्र राणा का नया वीडियो गीत ‘औ मधु श्रीनगर बजार’ हुआ रिलीज,अजय सोलंकी औऱ वीना रावत की जमी जोड़ी।

0
77
गजेंद्र राणा का नया वीडियो गीत 'औ मधु श्रीनगर बजार' हुआ रिलीज,अजय सोलंकी औऱ वीना रावत की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड के गायक गजेंद्र राणा युवा दिलों की धड़कन कहे जाते हैं. जिनका नए साल के पहले ही दिन नया गढ़वाली वीडियो गीत “औ मधु श्रीनगर बजार” (Auo Madhu Shrinagar Bazar) रिलीज हो गया है. गजेंद्र राणा के चाहने वाले को  उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है. नया गीत आते ही दर्शक उसे खूब पंसद करते हैं. और देखते ही देखते लाख व्यूज पार कर लेता है.

यह भी पढे़ं: धनराज शौर्य का राजुला रे गीत हुआ रिलीज,आकाश औऱ शुभांगी की जोड़ी ने मचाई धूम।

दो दशकों से भी अधिक समय से दर्शक गजेंद्र राणा के गीतों के फैन हैं और लगातार इनके गीतों को यूट्यूब पर सर्च करते रहते हैं. फुर्की बाँद,छकना बाँद,ढुकणी बाँद जैसे गीतों की रचना गजेंद्र ही कर सकते हैं और ये उन्हीं की आवाज में दर्शकों को पसंद भी आते हैं. गजेंद्र ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं. नए साल में नया गीत भी लेकर आए हैं. गजेंद्र राणा द्वारा रचित और स्वरों में पिरोये गीत को शैलेंद्र शैलू ने संगीत से सजाया है.

यह भी पढे़ं: राज टाइगर ने यूट्यूब पर अपने गीतों से मचाई धू्म, दारू पीके गीत में लगाया रैप का तड़का।

औ मधु श्रीनगर बजार (Auo Madhu Shrinagar Bazar) वीडियो गीत में उत्तराखंड के चहेते अभिनेता अजय सोलंकी और अभिनेत्री वीना रावत को कास्ट किया गया है. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है. साथ ही दोनों के डांस मूव्स शानदार लग रहे हैं. इसके अलावा सह कलाकारों ने डांस मूव्स से वीडियो में एनर्जी भर दी है. वीडियो की कोरियोग्राफी सैंडी गुंसाई ने की है. अजय सोलंकी ऐसे अभिनेता हैं जो हर प्रकार के गीतों में अपने अभिनय का प्रदर्शन बखूबी करते हैं. औऱ हर कैरेक्टर में ढल जाते हैं. दर्शक इनके दीवाने हैं.

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।

वीडियो के फिल्मांकन के साथ-साथ निर्देशन गोविंद नेगी ने किया है. गीत की शूटिंग उत्तराखंड के हसीन वादियों में की गई है. जितना खूबसूरत ये गीत है उतने ही शानदार तरीके से गोविंद नेगी ने इसका फिल्मांकन किया है. साथ ही डारेक्शन भी बेहतरीन किया है.  यूट्यूब पर वीडियो गीत रिलीज होते ही दर्शकों की अच्छी प्रक्रिया मिल रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक गजेंद्र राणा के अन्य गीतों की भांति इस गीत को कितना पंसद करते हैं.

यह भी पढे़ं: मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

गजेंद्र राणा के स्वरों में सजा गीत ‘औ मधु श्रीनगर बजार’ का आनंद लें.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments