गजेंद्र राणा फिर धमाल मचाने को तैयार,नए डीजे गीत का टीज़र रिलीज़।

0
1062

उत्तराखंड संगीत जगत में दो दशकों से भी अधिक समय से चमकता सितारा,युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले गजेंद्र राणा फिर एक धमाकेदार गीत से दर्शकों के बीच आने वाले हैं,गायक राणा के नए गीत जुगनी छोरी का टीजर यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है,गीत को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। 

gajendra-rana-ready-to-rock-again-teaser-release-of-new-dj-song

 

यह भी पढ़ें: प्रियंका महर ने पेश की मिसाल,गाँव पहुंचकर जरुरतमंदों की कर रही मदद। 

P R फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले गजेंद्र राणा के नए वीडियो गीत जुगनी छोरि का टीज़र रिलीज़ हुआ है,गीत के बोल अनिल बिष्ट ने लिखे हैं,इसे युवा संगीतकार शैलेन्द्र शैलू ने संगीत दिया है,मिक्सिंग मास्टरिंग का कार्य विक्की जुयाल ने किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना पर आधारित बालकृष्ण थपलियाल का गढ़वाली गीत,जगा रहा जनचेतना।

गजेंद्र राणा के गीतों का श्रोता बड़ी बेसब्री से इन्तजार करते हैं,जुगनी छोरी गीत का टीज़र रिलीज़ होते ही दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है,अपनी प्रतिक्रियाओं से दर्शक गजेंद्र राणा को गीत की सफलता की अग्रिम शुभकामनाएं भी दे रहे हैं,और वीडियो का बेसब्री से इन्तजार भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अमित सागर का चैत्वाली का दिना रिलीज़ होते ही मचाने लगा धूम,चैत्वाली 2 भी सुपरहिट। 

P R फिल्म्स प्रोडक्शन अब तक दो सुपरहिट गीत दे चुका है किशन महिपाल का बंगाल चूड़ी खूब धमाल मचा रहा है तो राज टाइगर का ड्राइवर बणिगे को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,अब गजेंद्र राणा के गीत का टीजर भी रिलीज़ हो चुका है तो बड़ा धमाल होने वाला है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला मुम्बई में अपने फाउंडेशन से लोगों की कर रही मदद।

जुगनी छोरी वीडियो के टीज़र में प्रशांत गगोड़िया और प्रियंका थापा की जोड़ी नजर आई,प्रियंका काफी बोल्ड लुक में नजर आई तो वहीँ प्रशांत अपने चिर परिचित अंदाज में अपने अभिनय से वीडियो में रौनक बिखेरते नजर आए,टीज़र को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गीत काफी रोमांचक होने वाला है।

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल का ‘बंगाल चूड़ी’ यूट्यूब पर 1लाख पार,दर्शकों ने कहा जबरदस्त सॉन्ग।

जुगनी छोरी वीडियो की कोरियोग्राफी एवं फिल्मांकन अजय भारती ने किया है,अजय की कोरियोग्राफी काफी शानदार रहती है जो इस बार भी देखने को मिलेगी,गढ़वाल से लेकर बॉलीवुड तक के गीतों को कोरियोग्राफ कर चुके अजय भारती हर बार स्क्रीन पर नए डांसिंग मूव्स लाने के लिए जाने जाते हैं,वीडियो निर्देशन का कार्य प्रेम बिष्ट ने किया है,ड्रॉन शॉट्स रवि शाह ने दिए हैं,मुख्य कलाकारों के साथ सहकलाकारों की भूमिका अमित डोरेमॉन ग्रुप ने निभाई है,संपादन एडिट स्टेशन द्वारा किया गया है। P R फिल्म्स प्रोडक्शन के निर्माता प्रेम सिंह और राजेंद्र भट्ट हैं,जो उत्तराखंड के संगीत के लिए समर्पित हैं और दर्शकों के मनोरंजन के लिए समय-समय पर नई प्रस्तुतियां लेकर आ रहे हैं।

लीजिए आप भी आनंद लीजिए जुगनी छोरी टीज़र का। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।