गजेंद्र राणा ने नए गीत मेरी मधुली से की धमाकेदार एंट्री,अजय हुए नताशा के दीवाने,देखें वीडियो।

0
84
गजेंद्र राणा ने नए गीत मेरी मधुली से की धमाकेदार एंट्री,अजय हुए नताशा के दीवाने,देखें वीडियो।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री के रॉकस्टार एवं लोकप्रिय गायक गजेंद्र राणा (Gajender Rana) ने एक बार फिर नए गीत से धमाकेदार एंट्री कर दी है. BD स्टुडियो (BD STUDIOS) के बैनर तले नया म्यूजिक वीडियो मेरी मधुली (Meri Madhuli) रिलीज हो गया है, वीडियो में इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी अजय और नताशा एक बार फिर दर्शकों को थिरकाने के लिए आगे गए हैं.आगे पढ़ें रिपोर्ट.

यह भी पढ़ें: सुपरहिट जोड़ी संजय एवं अनिशा की जुगलबंदी में पिंका पिंका वीडियो रिलीज,कई सितारे एक साथ आए नजर।

मेरी मधुली गीत से एक बार फिर गजेंद्र राणा ने धमाकेदार एंट्री कर दी है. गजेंद्र राणा युवा दिलों की धड़कन हैं ये बात आज भी सिद्ध होती है,इनके गीतों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं और हर बार गजेंद्र अपने गीतों से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, ऐसा ही कुछ इस गीत में भी देखने को मिल रहा है. साथ ही गीत में तड़कता,भड़कता रैप का तड़का राज टाइगर ने लगाया है, जिसने गीत को और भी ज्यादा जोशीला बना दिया है. इसे थिरकाने वाला म्यूजिक चंदन ने दिया है. गीत की रिकॉर्डिंग हंगामा स्टुडियो देहरादून में की गई है.

यह भी पढ़ें: मधुली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,अजय संग नताशा की जोड़ी ने बांधा समा,देखें।

वीडियो में नताशा शाह (Natasha Shah) और अजय सोलंकी (Ajay Solanki) जोड़ी लीड में नजर आई. दोनों ही कलाकार दर्शकों की पसंदीदा कलाकारों में आते हैं. दोनों ही अलग अंदाज में नए वीडियो में नजर आते रहते हैं. अपने अभिनय का परचम तो पहले से ही अजय ने लहराया है, वहीं नताशा उभरती कलाकार में से हैं लेकिन जिन्होंने अपने अदाओं और डांस मूव्स से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है.

वीडियो की स्टोरी बेहद रोमांचक हैं, जिसमें हर कोई नताशा की अदाओं का दीवाना होकर मधुली नाम अपने शरीर में, तो कोई अपनी कलाई काटने को तैयार इतना ही नहीं अजय की दीवानगी भी इतनी बढ़ जाती है कि वे भी अपनी कलाई में मधुली के नाम का टैटू करवा लेते हैं,जिसे देख नताशा खुश हो जाती है. वीडियो का स्टोरी कॉन्सेप्ट महेश भट्ट ने बहुत ही अलग अंदाज में किया है. जिसे सभी दर्शकों ने पसंद किया है, आमतौर पर प्रेम में पड़े युवक ऐसी हरकतें करते हैं. दर्शक लगातार इस गीत को पसंद कर रहे हैं, साथ ही सकारात्म प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का कमेरा म्वारा वीडियो रिलीज,सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल,अभी देखें।

मेरी मधुली गीत के लिरिक्स लिखने के साथ ही कंपोजीशन महेश भट्ट द्वारा की गई है. वहीं वीडियो की सिनेमेटोग्राफी एवं संपादन का काम गोविंद नेगी द्वारा की गई है. निर्देशन सैंडी गुसाईं ने किया है. वीएफएक्स अकिंत सेनवाल द्वारा किया गया है. इसके अलावा वीडियो में सहकलाकर की भूमिका AK Dance Troupe ग्रुप ने निभाई हैं.

BD Studio के प्रड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) एवं को-प्रड्यूसर शुभम कृष्णा डबराल, रमेश भट्ट, नितेश भट्ट एवं शिवम डबराल हैं. जो उत्तराखंड संगीत जगत के प्रति समर्पित हैं, और दर्शकों के मनोरंजन के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं. जिन्हें दर्शक खूब प्यार भी देते हैं. और इस बार भी उन्होंने मेरी मधुली वीडियो से धमाल मचा दिया है. दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. तो आप भी देखिए धमाकेदार वीडियो मेरी मधुली.

यह भी पढे़ं: हिमाचली वीडियो एल पी गाड़ी मा रिलीज,बैक टू बैक नीरज डबराल दे रहे हैं धमाकेदार प्रफॉमेंस।

आप भी देखिए जबरदस्त डीजे म्यूजिक वीडियो मेरी मधुली।

https://youtu.be/YNUKy2a1spY

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।