Furr Ghindudi Aaja : में दिव्या नेगी के साथ दिखी सुंदर और विजय की हिट जोड़ी

0
691

अमित सागर के Furr Ghindudi Aaja विडियो में दिखी दिव्या नेगी (Divya Negi) के साथ दिखी सुंदर और विजय (sundar & Vijay Kumar) की हिट जोड़ी

 

चैता की चैत्वाली के बाद अमित सागर के कई सारे गीत कई सारे गीत रिलीज हुए हैं उनमें से हाल में रिलीज हुआ ‘फुर घिदुड़ी आजा’ भी है। जो इन दिनों काफी चचाओं में चल रहा है। सोशल साइट टिक टाॅक (tik tok) पर यह गीत जबरदस्त वायरल हो रहा है। देखा जाय तो चैता की चैत्वाली के बाद  अमित सागर का यह गीत तेज़ी से वायरल हो रहा है.  टिक टाॅक पर उत्तराखण्डी युवाओं ने इस गीत पर कई वीडियों बना रखें है कुल मिलाकर कहें तो यह जबरदस्त वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  गीताराम का छोरी बिन्दास वीडियो रिलीज, देखें खट और बटौल

‘फुर घिदुड़ी आजा’ कम समय में ही यूटृयूब पर अच्छे व्यूज बटौर चुका है इस गीत पे लगभग 44 हजार के करीब व्यूज आ चुके हैं और 3000 से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। इस गीत को अमित सागर ने गाने के साथ साथ लिखा भी है इसका संगीत निर्देशन उत्तराखण्ड के जाने मानें संगीतकार रणजीत सिंह ने किया है।

यह भी पढ़ें : Pyari naina Video song यूट्यूब पर रिलीज हुआ ‘प्यारी नैना’ गीत, यहां देखें वीडियो

अब अगर बात करें वीडियो की तो वीडियो में दिव्या नेगी तथा फ्वां बागा रे वायरल वीडियो से फेम में आये सुन्दर विजय कुमार दिख रहे हैं। सुन्दर और विजय का फ्वां बागा रे गीत पर बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था जिससे इन दोनों के साथ साथ फ्वां बागा रे (Fwa Bagha Re) को भी बहुत जबरदस्त सफलता मिली थी। देखा जाय तो ‘फुर घिदुड़ी आजा’ वीडियो को इन तीनों कलाकारों की प्रसिद्धि का भी फायदा मिलना चाहिए। विडियो को यूवी नेगी युद्धबीर ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें : गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘खैरी का दिन’ की शूटिंग शुरू, जाने क्या है फिल्म में ख़ास

अब देखना यह होगा कि अमित सागर और उनकी पूरी टीम द्वारा बनाया गया यह वीडियो कितना वायरल और हिट होता है। आप भी देखें और कमैंट में अपनी राय जरूर दें। आप भी इस गीत को यहां देख सकते हैं।

 

Facebook Comments