फुलारी दगड़्यों फेम मास्टर शुभम गैरोला का चंद्रा गीत रिलीज़ !

2
739

प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नहीं होती इसका उदाहरण मास्टर शुभम गैरोला पेश कर रहे हैं और छोटी सी उम्र में ही प्रसिद्धि पा रहे हैं,फुलारी दगड्यों से चर्चा में आए शुभम गैरोला का एक गीत चंद्रा रिलीज़ हुआ है। 

किसी भी व्यक्ति के जीवन में परिवार की अहम् भूमिका होती है और जैसा परिवेश बच्चों को मिलता है उसी का असर उसके जीवन पर भी पड़ता है और जब बात संगीत की हो तो संगीत की ध्वनि हमेशा आकर्षित करती है,जब घर में ही सुबह शाम पूजा पाठ आरती का माहौल हो तो इसका सकारात्मक असर बालमन पर अवश्य ही होगा,ऐसी ही प्रतिभा का परिचय हम आपसे करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : चांचरी नृत्य शैली पर बना गीत ‘झंवरी’ हुआ रिलीज़ !

रुद्रप्रयाग के त्रिजुगीनारायण गाँव के निवासी मास्टर शुभम गैरोला का जन्म प्रियधर गैरोला के घर में हुआ। और बचपन से ही संगीत का वातवारण होने के कारण शुभम की रूचि भी संगीत के प्रति बढ़ती गई और अभ्यास से शुभम संगीत को अच्छे से समझ पाए और अब तक दो गीत गा चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया।इससे पहले उत्तराखंड के लोकपर्व पर आधारित शुभम के फुलारी दगड्यों गीत को दर्शकों ने काफी पसंद किया और अब चंद्रा गीत रिलीज़ हुआ है।

देखिए फुलारी दगड्यों वीडियो:

शुभम के पिता प्रियधर गैरोला भी कई गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं। शुभम के दादा एवं जनहित विकास समिति त्रिजुगीनारायण के अध्य्क्ष दिवाकर गैरोला भी कई गीतों को अपनी कलम से लिख चुके हैं तथा गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के प्रसिद्ध भजन त्रिजुगीनारायण को भी लिख चुके हैं।

यह भी पढ़ें : दयोर॑गा भोटयाणी व जयमल भंडारी के प्रेम को दर्शाता ये गीत हुआ रिलीज़ !

शिव पार्वती विवाह स्थल होने के कारण त्रिजुगीनारायण आस्था का केंद्र है और यहाँ पर अब लोग बड़ी आस्था से विवाह आयोजन करवाते हैं ,देश ही नहीं विदेश के भी कई दम्पतियों ने यहाँ पर विवाह रचाया है।

यह भी पढ़ें : गेंदा फूल कुमाउनी वर्जन में भी यूट्यूब पर मचा रहा धमाल !

हार्दिक फिल्म्स ने देर शाम मास्टर शुभम गैरोला का नया गीत चंद्रा रिलीज़ किया है,इसे अंकित गैरोला ने लिखा है तथा संगीत ज्योति प्रकाश पंत ने दिया है ,वीडियो निर्माण केदार कबीर ने किया है तथा संपादन गुरु (सचिन शर्मा) ने किया है।

तो आप भी आशीष दीजिए मास्टर शुभम गैरोला को और सुनिए उनका नया गीत चंद्रा।

 

Facebook Comments