ट्रोलिंग के बाद, सोनू निगम ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा “वो मुझे नहीं जानते”

0
310
After trolling, Sonu Nigam responded to Haters saying

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को एक बार फिर से उनके 3 साल पुरानी आज़ान को लेकर कही बात पर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में सोनू निगम ने वीडियो को शेयर करते हुए हेटर्स और स्पोर्ट करने वालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इन दिनों लॉक डाउन के चलते सोनू निगम दुबई में फंसे है। बीते कुछ दिन पहले किसी ने सोनू निगम का 3 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। जिसके बाद उनको फिर से जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यहाँ तक कि कुछ लोग दुबई की पुलिस से सोनू निगम को गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे है। हाल ही में मशहूर सिंगर अदनान सामी ने ट्वीटर पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते हुए सोनू निगम का समर्थन किया था। और अब सोनू निगम ने दुबई के किसी एक जिम में वर्कआउट करते हुए  वीडियो के माध्य्म से सभी का धन्यवाद किया है। जिम में वर्कआउट करते हुए सोनू निगम ने वीडयो के ज़रिये पहले थोड़ा सा गीत गुनगुनाया और बताया कि वो कैसे फिल्मों को देखकर अपना समय गुज़ार रहे है और भारत में वापस आकर रियाज़ करने की बात भी की है।

सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने कार्तिक आर्यन के वीडियो को माना घरेलू हिंसा का उदाहरण

Posted by Sonu Nigam on Wednesday, April 22, 2020

बातों बातों में सोनू निगम ने कहा कि स्पोर्ट करने वालों के वो शुक्रगुज़ार है। साथ ही ट्रोल करने वालो को लेकर कहा कि “बहुत से लोग मुझे  नहीं जानते है। आपको बता दे कि सोनू निगम ने 2017 में सुबह होने वाली आज़ान को लेकर ऐतराज़ जताया था। उसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लेकिन कुछ दिनों से सोशल मीडिया में  एक बार फिर से उनका ट्ववीट वायरल हो रहा है। सोनू निगम पिछले कई सालों से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ जुड़े है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत भी दिए है

Facebook Comments