दर्शको की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया छल कपट गीत का वीडियो फिर से होगा वीडियो का शूट

0
438

Chal Kapat Video

कोई भी गीत सिर्फ आवाज से खूबसूरत नहीं बनता बल्कि उस गीत का वीडियो और उस वीडियो में दर्शायी गयी कहानी भी गीत की सफलता में भूमिका निभाते है। अगर गीत के अपेक्षा वीडियो और कहानी अच्छी न हो तो पूरे गाने का मजा कीर किरा हो जाता है और कुछ ऐसा ही हुआ अनिशा रांगड़ व केशर पंवार के छल कपट गीत के साथ।

प्रीतम भरतवाण पहुंचे इंग्लैंड, सांस्कृतिक प्रोग्राम में मचेगा उत्तराखंडी गानो का धमाल

अनिशा रांगड़ की आवाज का जादू हर तरफ है तथा केशर पंवार व अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी तो सभी को पसंद आती ही है। इनका एक गीत जिसके ऑडियो ने न सिर्फ उत्तराखंड बल्कि उत्तराखंड से बहार के लोगो को भी अपना दीवाना बनाया ठेठ पहाड़ी शब्दों वाला यह गाना ”छल कपट ”जिसने सबको थिरकने पर मजबूर किया व लाखो व्यूव्ज बटोरे।

Chal Kapat Video

बामणी फेम नवीन सेमवाल से खास बातचीत देखें वीडियो

गढरत्न नरेंद्र सिंह नेगी जी का नया गीत “जख मेरी माया रौंदी” हुआ रिलीज

आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले छल कपट गीत का ऑफिसियल वीडियो रिलीज हुआ था लेकिन दर्शको की उम्मीदों के सामने यह वीडियो कुछ फिका नजर आया जिस वजह से वीडियो को काफी ट्रोल होना पड़ा और इसके बाद बी के संगीत ने इस गीत के वीडियो को फिर से नए अंदाज़ में बनाने की बात कही है। बताया जा रहा है इस बार वीडियो में उत्तराखंड में हिट मशीन कहे जाने वाले कलाकार अजय सोंलकी लड़के की मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अभी तक लड़की के किरदार के लिए किसी का नाम नहीं लिया गया है।

कई प्रधान जीतने के बावजूद कुर्सी नहीं संभाल पायेंगे, चुनावी माहौल ने दिलाई इस गढ़वाली गीत की याद, पढ़े पूरी खबर

देखते है अबकी बार वीडियो दर्शको की उम्मीद पर खरी उतर पायेगी या नहीं। 2 नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।
https://youtu.be/o91UiMTyPAA

Facebook Comments