पूर्व सीएम हरीश रावत की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, अस्पताल में भर्ती

0

हल्द्वानी से मंगलवार रात काशीपुर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में हरीश रावत घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें काशीपुर के अस्पताल केवीआर में भर्ती कराया। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत बताई जा रही है। इस घटना में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

Read this: देवभूमि में बसे इस धाम के दर्शन मात्र से होता है कालसर्प दोष का निवारण, रोचक है कहानी

पुलिस के अनुसार पूर्व सीएम हरीश रावत मंगलवार रात अपनी कार से कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। देर रात करीब 12.05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में आगे की सीट पर बैठे पूर्व सीएम को जोर का झटका लगा। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी के निर्देश पर सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी मौके पर पहुंचे। सीओ भंडारी ने बताया कि पूर्व सीएम हरीश रावत को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read this: बिशन सिंह बेदी की मौत से टूटा सलमान खान का दिल, लिखा खास मैसेज

पूर्व सीएम के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिलते ही काशीपुर, बाजपुर और आसपास के कांग्रेसी नेता भी अस्पताल पहुंच गए। उपचार के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत को आराम के लिए एक होटल में चले गए। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सड़क दुर्घटना में घायल होने से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

 

Exit mobile version