लोकगायिका हेमा नेगी करासी ने रिलीज़ किया नया गीत भलु लगदु मेरु मुल्क !पहाड़ी संस्कृति की झलक दर्शाता है गीत !

1
337

लोकगायिका हेमा नेगी करासी ने अपना नया गीत भलु लगदु मेरु मुल्क रिलीज़ किया है,वीडियो में पहाड़ की संस्कृति की झलक देखने को मिल रही है। 

folk-song-hema-negi-karasi-released-new-song-bhalu-lagadu-meru-mulk-the-song-reflects-the-glimpse-of-hill-culture

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग : गले में फंसा कीस रिपोर्ट में निकला कोरोना! टीम मंगतू की शार्ट फिल्म रिलीज़।

उत्तराखंड की लोकगायिका हेमा करासी के गीत भलु लगदु मेरु मुल्क में दर्शकों को उत्तराखंड दर्शन करने को मिलेंगे,इसमें पहाड़ की खूबसूरती भी है तो परंपरा एवं संस्कृति की झलक भी दर्शकों को देखने को मिली,हेमा करासी के गीतों में पहाड़ी फोक की खनक इनके गीतों को और भी आकर्षक बनाती हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के जाने-माने युवा गायक संजय भंडारी के जीवन की कहानी,उनकी जुबानी,पढ़िए

एल्बम मीठी मीठी बोली का ये गीत भलु लगदु मेरु मुल्क आज से 4 साल पहले ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया था जो काफी सुपरहिट रहा,इतने लम्बे अंतराल के बाद अब इस गीत का वीडियो निर्माण हुआ है,जो यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें: रोहित चौहान का नया गीत तेरा नखरा यूट्यूब पर मचा रहा धमाल।

पहाड़ की सुंदरता का वर्णन हेमा नेगी करासी ने अपने गीत के माध्यम से बेहद ही शानदार शब्दों में किया है,रही सही कसर अब वीडियो के आने से पूरी हो गई है,पहाड़ों से बहते झरने,कल कल करती नदियां वीडियो को आकर्षक बनाती हैं।

यह भी पढ़ें: पहाड़ी संस्कृति की झलक दिखलाता है भाना बामणी वीडियो! राजा मालूशाह से जुडी है इस गीत की कहानी !

इस गीत को अमित बिस्नोई व रणजीत सिंह ने संगीत दिया है,वीडियो का फिल्मांकन गोविन्द बिष्ट एवं दीपांशु जंगली ने किया है,दोनों ही फिल्मकारों ने पहाड़ के सुन्दर दृश्यों को स्क्रीन पर बखूबी उकेरा है ,वीडियो निर्देशन कांता प्रसाद ने किया है,विक्रांत मिश्रा ने वीडियो का संपादन किया है।

यह भी पढ़ें: वीडियो समीक्षा : सुपरहिट गीत नथुली का वीडियो हुआ रिलीज़ ! दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया वीडियो !

पूरी टीम की मेहनत का ही नतीजा है कि ये वीडियो गीत मात्र 4 घंटों में ही 8 हजार से अधिक व्यूज पा चुका है,आगे देखना होगा ऑडियो जितना ही वीडियो भी सुपरहिट होता है या नहीं ये तो आगे के दिनों में ही देखने को मिलेगा।

आप भी देखिए भलु लगदु मेरु मुल्क गीत की एक झलक:

 

हिलीवुड की अन्य खबरों के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें। 

 

 

 

Facebook Comments