लोकगायक सुरेंद्र नरवाण और रेनू बाला की जुगलबंदी में हे सरु का पार्ट 2 रिलीज़ !!

0
605
saru 2

लोकगायक सुरेंद्र नरवाण अपने लोकप्रिय गीत हे सरु का पार्ट 2 रिलीज़ कर चुके हैं जिसमें उन्होंने जोधा गंगा सिंह नारेंण एवं सरु की प्रेम कहानी का वर्णन किया है।
इससे पूर्व सरु गीत भी यूट्यूब पर अच्छे व्यूज पा चुका है और अब पार्ट 2 भी रिलीज़ हो गया है

जरूर पढ़ें : रुद्रप्रयाग के फाटा में लगने वाले- पांगरी मेला और माँ दुर्गा के महिषमर्दिनी अवतार का क्या है नाता? पढ़ें रिपोर्ट !!

सुरेंद्र नरवाण जागर सम्राट के नाम से भी प्रसिद्ध हैं लोकगायक सुरेंद्र नरवाण कई जागरों जिनमें गोरिया देवता जागर ,लाल सिंह देवता जागर ,भेरों देवता जागर,नरसिंह देवता जागर,पांडव जागर सहित कई अन्य जागरों को स्वर दे चुके हैं। इनके अन्य लोकप्रिय गीतों में झांजी भाई ,नौन्याली जाडुकी ,ममता ममता बन्दोला ,बाँद जौनपुरिया,मेरी बड्ड़ी,तथा हंत्या जैसे मार्मिक गीत को अपनी आवाज दे चुके हैं।

जरूर पढ़ें : मैलोडी किंग जितेंद्र पंवार का गीत चल मेरी गैल्या का वीडियो रिलीज़!! अमित वी कपूर अभिनय की भूमिका में दिखे !

सरु गीत में सुरेंद्र नरवाण के साथ गायिका रेनू बाला ने आवाज दी है और शैलेन्द्र शैलू अपने संगीत से सभी को आकर्षित कर रहे हैं। ऑडियो सपोर्ट के लिए रिकॉर्डिंग स्टूडियो से दोनों ही गायक प्रमोशनल वीडियो में गीत का आनंद लेते दिखे। वीडियो Rajvanshi Films चैनल पर रिलीज़ हुआ है।

जरूर पढ़ें : बाडुली २०19 के लिये नरेन्द्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने साथ दी आवाज़ – होगा बड़ा धमाल

सहयोगी गायिका रेनू बाला भी संगीत जगत में अपनी गायिकी के हुनर के लिए संगीतप्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं,सुरीली आवाज की धनी रेनू अब तक कई गीतों को गा चुकी हैं जिसमे रेनू बाला की अमरप्रीत,छुमना हे,द्वी बूँद माया,ओ दरि हिमाला दरि, सैरा गढ़वाल मा, मेरा पौड़ी का मेला आदि गढ़वाली गीतों के साथ ही रेनू कई जौनसारी गीतों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं।

जरूर पढ़ें : 11 को नहीं होगी पीएम मोदी बायोपिक फिल्म रिलीज़ !! निर्वाचन आयोग ने चुनाव परिणाम तक रिलीज़ पर रोक लगाई !! पढ़ें बड़ी खबर

खास बात ये है कि हे सरु गीत के दोनों भाग अलग अलग चैनलों से रिलीज़ हुए हैं। पहले गीत के जैसे ही इस गीत के भी हिट होने के कयास लग रहे हैं। अब देखना जरूर होगा संगीतप्रेमी कुछ नया सुनने चाहते हैं या डीजे सांग्स पर ही दिल बहलाते रहेंगे।

जाने कैसा था लोकगायिका हेमा नेगी करासी का संगीतजगत का सफर :संघर्षों से तपकर सफलता के शिखर पर पहुंची लोकगायिका हेमा नेगी करासी !! जानिए कैसा रहा उनका सफर !!

जुड़े रहिए हिलीवुड न्यूज़ के साथ मनोरंजन और जानकारी से भरपूर अपने उत्तराखण्ड के एक मात्र एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल से।

हिलीवुड न्यूज़
राकेश धिरवांण

Facebook Comments