लोकगायिका मीना राणा का बद्रीनारायण भजन रिलीज़ ! बद्री नारायण बोल रे मनखी !

0
558
meena rana bhajan

लोकगायिका मीना राणा का आज जन्मदिन है इस अवसर पर उनका बद्रीनारायण भजन नंदा कैसेट्स के माध्यम से रिलीज़ हुआ है।

भूबैकुंठ बद्रीधाम में साक्षात बद्रीनारायण भगवान वास करते हैं,जो भी इस धाम के एक बार दर्शन करता है उसका जीवन सफल हो जाता है और उसके पितरों को भी मोक्ष की प्राप्ति होती है। जीवन मरण प्रकृति का नियम है लेकिन याद वही रहता है जिसने जीवन भर अच्छे कर्म किए हों।

जरूर पढ़ें : अपने जन्मदिन के मौके पर लोकगायिका मीना राणा करेंगी श्री बद्रीनाथ का भजन रिलीज़! देखें पोस्टर !

लोकगायिका मीना राणा ने अपनी मधुर आवाज में जीवन का सार समझा दिया,बद्री नारायण बोल रे मनखी,और जब तक प्राण तब तक जपले नारायण भजन से बद्री नारायण की स्तुति की है,मधुर आवाज की धनी मीना राणा का मधुर भजन सुनने में कर्णप्रिय है और जब स्तुति भगवान् की हो तो कोई भक्त कैसे बिना प्रभु का नाम लिए रह सकता है।

जरूर पढ़ें : हे मेरी स्वाणी के बाद रिलीज़ हुआ कुतग्यळी बॉय का डौंरी घुरा घुर गीत !

भजन को संगीत संजय कुमोला ने दिया है,फिल्मांकन किशन महिपाल ने किया है। भजन का फिल्मांकन बद्रीनाथ धाम में ही किया गया है मीना राणा ने भजन के माध्यम से जीवन का असल अर्थ समझाया है,जीवन अनमोल च रे मनखी नाम हरी को बोल,जो कुछ भी हमने जीवन भर कमाया है वो तो यहीं छूट जाएगा लेकिन हमारे द्वारा बोले गए शब्द सदा अमर रहेंगे।मनुष्य का जीवन कई मोड़ों से होकर गुजरता है कभी सुख है तो कभी दुःख।लेकिन हर हाल में प्रभु का स्मरण करना चाहिए,मोहमाया छोड़ के मन की आँखों से हरि का ध्यान करना चाहिए।

जरूर पढ़ें :किशना की ‘जय देवी नंदुला’ में सुनिए मां नंदा के जन्म से राजजात तक की कहानी !

हिलीवुड न्यूज़ उत्तराखण्ड की स्वरकोकिला को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देता है,बद्री नारायण की सदैव आप पर कृपा बनी रहे।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan
सुनिए बद्रीनारायण का सुन्दर भजन

Facebook Comments