लोकगायक अनिल बिष्ट करेंगे उत्तराखंड का पहला डिजिटल लाइव शो ! श्रोताओं की फरमाइश होगी पूरी

1
folk-singer-anil-bisht-will-perform-uttarakhands-first-digital-live-show-audience-will-be-fulfilled
uttarakhand first digital live show

कोरोना महामारी के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है,इसका असर सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी हुआ है,सरकारी निर्देश होने के कारण कहीं भी इन दिनों सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं हो रहा है,ऐसे में उत्तराखंड के लोकगायक अनिल बिष्ट ने पहली बार डिजिटल माध्यम से लाइव शो करवाने का निर्णय लिया है। 

 

uttarakhand first digital live show

लोकगायक अनिल बिष्ट का लोक संस्कृति के प्रति यह प्रयास सराहनीय है,यह उत्तराखंड का पहला डिजिटल लाइव शो होगा जो सांस्कृतिक मंच जैसा ही अहसास कराएगा,शो का सीधा प्रसारण अनिल विष्ट एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: 1 करोड़ दर्शकों की पसंद बना गढ़वाली गीत हुलिया !संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ रच रहे इतिहास !

डिजिटल शो के लिए पौड़ी गढ़वाल के पैंडुलस्यूं स्थित गहड गाँव में शो के लिए मंच तैयार किया गया है,और शो को तकीनीकी रूप से अंतिम रूप देने का कार्य जारी है,आने वाली 3 अक्टूबर को ये डिजिटल शो आयोजित किया जाएगा,डिजिटल शो होने की वजह से श्रोताओं की पसंद भी डिजिटल माध्यम से ली जाएँगी,30 सितम्बर तक श्रोता अपने पसंदीदा गीतों की फरमाइश लोकगायक अनिल बिष्ट के फेसबुक पोस्ट पर कमेंट के जरिए रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: रिलीज़ हुआ मोस्ट अवैटिंग वीडियो सॉन्ग ‘गजरा’ संजू सिलोड़ी संग पहली बार नजर आई दिव्या नेगी !

जो श्रोता इंस्टाग्राम से जुड़े हैं वो वहां भी अपनी फरमाइश रख सकते हैं,लोकगायक अनिल बिष्ट का सांस्कृतिक गतिविधियों को सुचारु रूप देने के प्रयास से उत्तराखंडी संगीत जगत से जुड़े कलाकार सराहना कर रहे हैं,और दर्शक भी मनोरंजन के लिए आतुर हैं। तो जल्दी आप भी अपना पसंदीदा गीत कमेंट बॉक्स में लिख भेजिए और हिस्सा बनिए उत्तराखंड के पहले डिजिटल लाइव शो का।

अधिक जानकारियों के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।

 

Exit mobile version