रिलीज हुआ विद्या बालन (Vidya Balan) की फ़िल्म का फर्स्ट लुक, अभिनय के साथ-साथ फ़िल्म को किया है प्रोड्यूस

1
217
Vidya Balan Realese First Look Of Nathkhat
file photo

बॉलीवुड में कई अभिनेता व अभिनेत्री अपनी फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसी लिस्ट में अब नाम जुड़ चूका है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन(Vidya Balan) का जी हाँ विद्या बालन एक्टिंग के साथ-साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गयी हैं।आपको बता दें विद्या ने “नटखट(Natkhat)” नाम की शॉर्ट फ़िल्म प्रोड्यूस की है, जिसका फ़र्स्ट लुक उन्होंने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस शॉर्ट फ़िल्म में विद्या बालन लीड रोल भी निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें : Ladenge Corona Se :  उत्तराखंड के प्रभुदयाल के गीत को अमिताभ सहित 50 बड़ी हस्तियों ने दी आवाज़

विद्या बालन (Vidhya Balan)  ने पोस्टर के साथ लिखा है- “एक कहानी सुनोगे? बतौर निर्माता और एक्टर मेरी पहली फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक”।सोशल मीडिया पर पोस्टर का लुक काफ़ी धमाल मचा रहा है फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सभी इस शार्ट फ़िल्म के ट्रैलर का इंतजार कर रहे हैं विद्या बालन के साथ रॉनी स्क्रूवाला ने भी इस फ़िल्म(नटखट) को प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म में विद्या बालन सुरेखा नाम की मां का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म का निर्देशन शान व्यास(Shaan Vyas) ने किया है। तो देखना होगा की कब तक इस शार्ट फ़िल्म(नटखट) को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को जकड़ा कोरोनावायरस ने .

आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर विद्या बालन मिशन मंगल में तारा शिंदे का रोल निभाती नजर आयी थीं। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि विद्या बालन की अपकमिंग फ़िल्म “शकुंतला देवी” जल्द ही ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Facebook Comments