Anushka Sharma की हॉरर फिल्म ‘Bulbbul’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

2
355

कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन का एलान हुआ फिल्मों की रिलीजिंग भी टाल दी गयी। और तब मेकर्स ने अपनी फिल्मस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की योजना बनाई हाल ही में कई फ़िल्मस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। खबरें है कि बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही सुपरनैचुरल थ्रिलर (Supernatural Thriller) फिल्म ‘बुलबुल (Bulbbul)’ लेकर आने वाली हैं.

Anushka Sharma की हॉरर फिल्म 'Bulbbul' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
Source: Instagram Anushka Sharma

यह भी पढ़े: Benafsha Soonawalla ने टॉपलेस फोटो की शेयर, देखकर बॉयफ्रैंड के उड़े होश

‘पाताल लोक’ के साथ डिजिटल प्रोडक्शन में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने डेब्यू किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इस सफल प्रोजेक्ट के बाद अब अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘बुलबुल (Bulbbul)’ का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया यह फिल्म एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है. ‘बुलबुल’ के फर्स्ट लुक में एक लड़की अपने सपनो की दुनिया में पेड़ों पर कूदती दिख रही है. जिसके पैर उल्टे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है.

यह भी पढ़े: Alia Bhatt, Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक जल्द हो सकता है रिलीज़

‘बुलबुल’ का फर्स्ट लुक (Bulbbul First Look) शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- ये है बुलबुल का फर्स्ट लुक. एक शानदार कहानी जो खुद को जानने-पहचानने, इंसाफ, रहस्य, साजिश और काले जादू पर आधारित है. जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर. इसके बारे में और बताने का इंतजार नहीं कर सकती’.

आपको बता दें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कारनेश शर्मा (Karnesh sharma) की ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही है. नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म 24 जून को रिलीज की जाएगी।  इस फिल्म को अनविता दत्त ने निर्देशित किया है. बात करें फिल्म के स्टार कास्ट तो इसमें तृप्ति डिम्री, अविनाश तिवारी, रोहुल बोस, पॉली दम और परमब्रता चट्टोपाध्याय हैं. अभी अनुष्का ने इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुना हो गयी है. अब देखना होगा कि यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना पायेगी।

Facebook Comments