Breaking News
fan-of-indian-idol-judge-pawandeep-rajan-said-do-not-return-now

Indian idol के जज हुए पवनदीप राजन के फैन ,कहा अब वापस मत लौटना।

उत्तराखंड के चम्पावत जिले के रहने वाले होनहार युवा गायक पवनदीप राजन इंडियन आइडल (Indian idol)के मंच पर अपनी गायिकी के हुनर से शो के जज एवं दर्शकों का प्यार बटोर रहे हैं,वॉइस ऑफ़ इंडिया के विजेता रह चुके पवनदीप अब इंडियन आइडल के मंच पर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। 

fan-of-indian-idol-judge-pawandeep-rajan-said-do-not-return-now

यह भी पढ़ें : बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

देश का सबसे बड़ा सिंगिंग प्रतियोगिता इंडियन आइडल(indian idol) का प्रसारण बीते शनिवार से शुरू हो चुका है,इस वर्ष के ऑडिशन ऑनलाइन किए गए थे,जिसमें उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने सफलता प्राप्त की है ,पवनदीप के ऑडिशन वाली परफॉर्मेंश ने जजों का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें : गढ़रत्न नेगी की रचना को उषा पांडे ने दी आवाज, दर्शकों को पसंद आया कवर सॉन्ग।

पवनदीप ने ऑडिशन में शायद गाया और पियानो भी खुद ही बजाया जिसके बाद सभी जज नेहा कक्कर,विशाल ददलानी एवं हिमेश रेशमिया ने पवनदीप के टैलेंट की जमकर तारीफ़ की,शो के जज विशाल ने तो यह तक कह दिया अब कभी लौट के न जाना और जमकर पवनदीप के गाने की तारीफ़ की।

यह भी पढ़ें : गजेंद्र राणा के गीत जिया रामी में अंश ने निभाई फ़ौजी की भूमिका,भारतीय सेना को समर्पित है गीत। 

पवनदीप पंजाबी कुमाऊनी एवं गढ़वाली कई गीतों को आवाज दे चुके हैं ,पवनदीप को संगीत की शिक्षा विरासत में मिली है,पवनदीप के पिता सुरेश राजन प्रसिद्ध कुमाऊंनी लोकगायक हैं,पवनदीप बचपन से ही प्रतिभा के धनी रहे हैं और महज ढाई साल की उम्र में ही तबला वादन करने लगे थे।

यह भी पढ़ें : मैथिली ठाकुर ने गाया गढ़वाली मांगल गीत,उत्तराखंड से मिल रहा बेशुमार प्यार !

कोरोना काल में पवनदीप अपने गाँव लौट आए और अपने घर में ही रिकॉर्डिंग स्टूडियो खोल दिया,पवनदीप ने इस बीच अपने कई गीत भी रिलीज़ किए और कई नए कलाकारों को भी मंच प्रदान करने का कार्य किया,पवनदीप के इंडियन आइडल में चयन से चम्पावत वासी सहित उत्तराखंडवासी काफी खुश हैं और देवभूमि के लाल के सर पर एक और ताज सजने की प्राथनाएं कर रहे हैं। आने वाले पांच माह तक हर शनिवार एवं रविवार को इंडियन आइडल सीजन 12 का प्रसारण सोनी टीवी पर रात 8 बजे से होना है।

यह भी पढ़ें :  पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

पवनदीप का ऑडिशन वीडियो जरूर देखिए।

 

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

हर व्यक्ति को अपने आस-पास मौजूद मानसिक रूप से कमजोर लोग होते हैं. उनके साथ …

%d bloggers like this: