शादियों के सीजन के बीच धमाकेदार गीत रिलीज, 1 दिन में हजारों व्यूज पार

0
203
अपनी सुमधुर गायकी से उत्तराखंड संगीत जगत में खास पहचान रखने वाली दीपा पंत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। गायिका दीपा पंत का एक और धमाकेदार गढ़वाली गीत इन दिनों यूट्यब पर धूम मचा रहा है। जी हां… बात हो रही है दीपा पंत और गायक महेश कुमार की मधुर ध्वनि में रिलीज हुए न‌ए पहाड़ी गीत ‘बुरांश बसंती’ की, जिसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज एक दिन के भीतर ही इसे हजारों लोग देख चुके हैं। 

 

यह भी पढ़ें: इंदर आर्या का एक और हिट गीत सोशल मीडिया पर सुपरहिट

पहाड़ की कठिन जीवनशैली को चलचित्र के माधयम से रेखांकित करना उतना ही मुश्किल है जितना पहाड़ों की चढ़ाई को चढना। लेकिन यहां की युवा पीठी के लिए यह कार्य भी बेहद आसान है, और वजह उनका उस माटी से जुड़ा होना। युवा गायक दीपा पंत और महेश कुमार की गायकी ने इ बार फिर अपने नए गाने से सभी का दिल जीता है, जिसकी तारीफ दर्शक कमेंट बॉक्स में लगातार कर रहें है।

 

यह भी पढ़ें: इस घागरी के दीवाने हुए दर्शक, क्या आपने देखा

दरअसल‘बुरांश बसंती’  के नाम से रिलीज हुए इस गीत को उत्तराखंड के जाने माने संगीतकार रोहित  भंडारी के ओफ्फिसियल यूट्यूब चैनल के वैनर तले दर्शकों के बीच साझा किया गया है , जिसमें उन्होंने खुद संगीत दिया है।  वहीं संतोष गौर के लिखे इस पहाड़ी गीत में मुख्य किरदार की भूमिका में खुद को डाल कर कुमाऊ की युवा अदाकारा भावना कांडपाल के साथ तुषार आर्य नजर आए है , जिन्होंने अमित पोखरियाल की डायरेक्शन में दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। 

 

यह भी पढ़ें: गुलाबी शरारा गीत पर इस सुपरस्टार ने लगाए ठुमके, वीडियो भी हो गया हिट

साथ ही आपको बता दें, जहाँ दर्शकों द्वारा इस गीत को खासा पसंद किया जा रहा है, वहीं गीत में करीब हजारों लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली है। इसके अतिरिक्त लोग इस नए गीत पर सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी डांस विडियो, रील्स, शाट्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं जिन्हें भी दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है।

यहां सुने  =

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।