Breaking News

ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल का आलीशान बंगले की क्या है खाशियत, आप भी देखिये

पिछले साल 12 दिसंबर को भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुयी। शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड के बड़े कलाकारों ने शिरकत की थी। चूंकि शादी अंबानी परिवार की इकलौती बेटी की थी तो खर्चा भी आलीशान ही किया गया। शादी के बाद ईशा ने अपना घर एंटीलिया छोड़ दिया और अब वह अपने पति के साथ नए और बेहद आलीशान घर में रहने वाली हैं। जिसकी तस्वीरे सामने आई हैं।

सलमान खान की ‘kick-2’ में कौन होगी फीमेल एक्ट्रेस, जैकलीन फर्नांडिस ने क्या कहा इस बारे में, आप भी देखिये

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ये नया घर बेहद खूबसूरत है। साउथ मुंबई के वर्ली में स्थित उनका ये घर इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस बंगलो का नाम ‘गुलीटा’ रखा गया है। ईशा का ये सी-फेसिंग बंगलो उनके ससुर ने साल 2012 में खरीदा था। ईशा की शादी से पहले से ही इस पर काम चल रहा था।

ईशा और आनंद को ये बंगला उनके पिता ने शादी के तोहफे के तौर पर दिया है। अब ये घर पूरी तरह से तैयार है। 50000 स्क्वेयर फीट में बने इस घर की कीमत 450 करोड़ बताई जा रही है। घर के अंदर की जो तस्वीरे सामने आई हैं उसे देखने के बाद आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी। ये घर सभी सुविधाओं से लेस है। साथ ही इंटीरियर पर भी काफी फोकस किया गया है।

जे पी दत्ता की विरासत बेटी निधि ने संभाली , देश के 21 जांबाज सैनिकों पर बनाएंगी वेब सीरीज

वर्ली में 50,000 वर्ग फुट में फैला ये सी-फेसिंग बंगला पांच मंजिला है, जिसमें एक लॉन, तीन बेसमेंट, खुली हवा में स्वीमिंग पूल और कई सारे कमरे बनाए गए हैं। इतना ही नहीं इसमें शानदार ग्लास का मुखौटा बनाया गया है जिससे बाहर के नजारे का पूरा आनंद लिया जा सकता है।

देहरादून: पेट्रोल पंप बंद होने से लोगों के हुए काम काज ठप,पर्यटक भी रहे परेशान

घर का डिजाइन काफी हटके है। सामने आई तस्वीरों में आप घर के अंदर का डिजाइन भी देख सकते हैं। यह बंगला डायमंड थीम पर आधारित है। ईशा की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति गलियारे और खेल जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। लेकिन सबसे खास था अमरीका की राजनीति में दखल रखने वाली हिलरी क्लिंटन का आना।

किशन महिपाल का नया गीत ‘पिण्डर का छाला’ हुआ रिलीज

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

सोशल डिस्टिैसिंग के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की कैबिनेट की बैठक

सोशल डिस्टिैसिंग के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की कैबिनेट की बैठक आज पूरे विश्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: