‘प्रेरणा’ का जन्मदिन मनाने मसूरी पहुंचा ‘अनुराग’

0
328

टीवी की पॉपुलर बहू ‘प्रेरणा’ ने अपना जन्मदिन अपने दोस्त अनुराग के साथ मसूरी में सेलिब्रेट किया। जी हां, प्रेरणा के नाम से फेमस हुई टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस 26 की हो गई है। अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए वह अपने को – एक्टर और दोस्त अनुराग यानी पार्थ समथान के साथ मसूरी पहुंची। यहां पहुंचते ही उऩ्होंने पिज्जा पार्टी की और एक – दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

आखिर क्या बला है ये मेट गाला, जहां अजीबोगरीब कपड़े पहन कर जाते हैं लोग

बता दें कि टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की प्रेरणा और अनुराग की प्रेम कहानी सभी को बेहद पसंद आ रही है। यही टीवी सीरियल टीआरपी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है। प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिया को सोशल मीडिया पर टीवी इंडस्‍ट्री के ढेर सारे सितारों ने विश किया। एरिया और अनुराग एक साथ मसूरी में ढेर सारी मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी तस्वीरें भी एरिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड की हैं।

दूसरी तरफ पूजा बनर्जी और हिना खान भले ही सीरियल में एरिका से लड़ती – झगड़ती नजर आती हों लेकिन असल जिंदगी में ये तीनों ही बहुत अच्छी दोस्त है। यही वजह है कि पूजा बेनर्जी और हिना खान ने एरिका के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है। जिसमें तीनों पुल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।


‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ये सुपरहिट गाना उत्तराखंड की 32 लोकेशन में हुआ शूट ।
पूजा ने वीडियो शेयर कर एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं एरिका मैं हमारी सबसे अजीब तस्वीर/वीडियो ढूंढने की कोशिश कर रही थी, लेकिन मुझे लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो में इससे अच्छा कुछ नहीं मिला। हम लोगों ने पूल में काफी मस्ती की. आपको जन्मदिन पर खुशी, सफलाता और प्यार हासिल हो।”

यह वीडियो उस वक्त का हिस्सा है जिस दौरान पूजा, एरिका और हिना खान ने पूल के किनारे अपनी चंद हॉट तस्वीरों को शेयर कर सनसनी मचा दी थी।


तीनों अभिनेत्रियों ने हाल ही में अपनी बिकिनी तस्वीरों से काफी चर्चा बटोरी थी।

Facebook Comments