गढ़वाली गीत : अगस्त में होने वाला है मनोरंजन का धमाका। कई गाने होंगे रिलीज़!

2

अगस्त महीने अब आप बोर नहीं होंगे, हिलीवूड इंडस्ट्री से खबर है कि इस महीने दर्शकों के मनोरंजन में कहीं भी कमी नहीं होने वाली है,उत्तराखंड के कई नामी गायकों के गीत गढ़वाली गीत रिलीज़ होने वाले हैं चलिए विस्तार से जानते हैं कौनसे हैं वो गीत जो बनकर तैयार हैं रिलीज़ होने की देरी है। 

uttarakhandi superstar गढ़वाली गीत

यह भी पढ़ें : अंकुश सकलानी का सोशल मीडिया पर जलवा !डांस वीडियो हो रहे हैं तेजी से वायरल !

गढ़वाली गीत सबसे पहले बात करते हैं किशन महिपाल जिनका घाघरा वीडियो सॉन्ग 20 जुलाई को रिलीज़ होना था लेकिंन इस बीच वो घटना घट गई जिसकी कभी किसी ने  कल्पना भी नहीं की होगी किशन का यूट्यूब चैनल हैक हो गया था लेकिन चैनल अब काफी संघर्षों के बाद रिकवर हो चुका है। किशन महिपाल ने अपने दर्शकों को बद्रीनाथ भजन पहले ही भेंट कर चुके हैं और अब ज्यादा इंतजार न कराते हुए घागरा वीडियो रिलीज़ करने वाले हैं और इसकी जानकारी उन्होंने पोस्टर रिलीज़ करते हुए दी है, इस वीडियो में कुछ खास तो जरूर  होगा जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं,उत्तराखंड में अपने डांसिंग से नाम कमाने वाली टीम 04 इसमें होगी और उनके साथ होंगी उत्तराखंड की बेहतरीन डांसरों में से एक रुचिका खंतवाल।

यह भी पढ़ें : प्रियंका के फैन जौनसार से लेकर गढ़वाल तक ! दे चुकी हैं कई सुपरहिट सांग्स !

गढ़वाली गीत अगला वीडियो देखने को मिलेगा जो कि भजन होगा लेकिन आवाज होगी उत्तराखंड की प्रसिद्ध गायिका जो अपने जागर गीतों से पहचानी जाती हैं हम बात कर रहे हैं हेमा नेगी करासी की जिनकी मखमली आवाज पूरे उत्तराखंड की वादियों में गूंजती है,हेमा अपने कई प्रोजेक्ट्स पूरे कर चुकी हैं और डमरुधारी भोले भंडारी भजन रिलीज़ करने वाली हैं,जिसका पोस्टर हेमा नेगी ने अपने फेसबुक अकाउंट से किया है।

यह भी पढ़ें : रोहित चौहान अपने गीतों का कर रहे हैं रिक्रिएशन !कई हिट गीतों को दिया है नया रंग रूप !

गीताराम कंसवाल का सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं जिसकी वीडियो शूट हो चुकी है और हार्दिक फिल्म्स अगस्त माह की शुरुआत इस धमाकेदार गीत से करने वाला है,नए गीत/वीडियो आएंगे कम्पटीशन तो जरूर होगा लेकिन आगे वही निकलेगा जिसमें दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कला होगी।

यह भी पढ़ें : हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू ! दर्शकों का इंतजार अब होगा ख़त्म !

उत्तराखंड की उभरती हुई गायिका अनिशा रांगड़ जिन्होंने अपने शुरूआती दौर में ही कई सुपरहिट गीत दे दिए वो भी हार्दिक फिल्म्स के बैनर से गजरा सॉन्ग रिलीज़ करने जा रही हैं और उनके साथी गायक हैं संजय भंडारी इस जोड़ी ने हुलिया गीत से प्रसिद्धि पाई और हुलिया गीत आज 10 मिलियन से अधिक व्यूज पा चुका है, और फिर से ये जोड़ी गजरा गीत लेकर आ रही है,ये गीत भी हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ होगा यानि डबल धमाका करने वाला है हार्दिक फिल्म्स।

यह भी पढ़ें :  यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

अपने दर्शकों को ये भी पता दें कि हार्दिक फिल्म्स ही वही प्रोडक्शन हॉउस है जिसने सबसे पहले डिजिटल मार्केट की दुनिया में पहला कदम रखा और आज सम्पूर्ण उत्तराखंड के गीतों को डिजिटल प्लेटफार्म देने का काम कर रहा है। 

उत्तराखंड के क्लासिकल गायक वीरेंद्र राजपूत भी इसी महीने अपना पलायन पर आधारित गीत फुर उडीजा घेंदुड़ी रिलीज़ करेंगे। तो इससे स्पष्ट हो गया है ये अगस्त मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है और दर्शकों को हर विधा के गीत सुनने को मिलेंगे !

यह भी पढ़ें : मुंड मा टोपली सजीगे गीत ने बनाई दर्शकों के दिलों में जगह!यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज !

अधिक जानकारी के लिए हिलीवुड से जुड़े रहें वादा है हर खबर से आपको रूबरू कराएंगे !

Exit mobile version