देहरादून में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, ऐसे करें आवेदन

0

बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। देहरादून में रोजगार मेला लगने वाला है। अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है तो ये आपके लिए अच्छा मौका है l

Read this also : कल रिलीज होगी सिनेमाघरों में ‘पोथली’, धमाकेदार होने वाला है यह शुक्रवार

बताया जा रहा है कि देहरादून के कौशल विकास एवं सेवायोजन कार्यालय में 24 जून को दो हजार से ज्यादा पदों को भरने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बेरोजगार और योग्य युवाओं के लिए 24 जून को वृहद रोजगार मेला लगने जा रहा है। मेले में 56 से ज्यादा कंपनियां प्रतिभाग करेगी। रोजगार मेला देहरादून में सेवायोजन कार्यालय निकट सर्वे चौक में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। जिसमें जिलेभर के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। इस रोजगार मेले में इंटरव्यू के माध्यम से कर्मचारियों का चयन किया जाएगा।

जानें शैक्षिणिक योग्यता

बताया जा रहा है कि इस मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अलग- अलग पदों के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन मानी गई है। इच्छुक अभियर्थी 24 जून से पहले रोजगार कार्यालय जाकर किसी दिन भी जाकर सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक पंजीकरण करा सकते हैं। वृहद रोजगार मेले में प्रतिभागी कम्पनियों एवं रिक्तियों की संख्या घट या बढ़ सकती है।

Read this also : आकांक्षा के साथ वीरेंद्र राजपूत की जोड़ी ने जमाया रंग, वीडियो जमकर वायरल

जरूरी दस्तावेज

बताया जा रहा है कि रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा पासपोर्ट फोटो व एका गादिभर्तियों के लिए कर सकते हैं।

ऐसे कर सकते है आवेदन

अगर आप इन कंपनियों में काम करने के इच्छुक है, तो आप ऑफलाइन माध्यम से देहरादून के परेड ग्राउंड के नजदीक स्थित सेवायोजन कार्यालय में जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। वहीं आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र के साथ आप मेले से पहले कार्यालय जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version