क्रिस गेल के साथ एमीवे ने मचाया धमाल,जमाइका टू इण्डिया अब यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

0
711

यूनिवर्स बॉस से दुनिया भर के क्रिकेट फ़ैंस के बीच मशहूर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और अंडरग्रॉउंड रैपर के नाम से पहचाने बनाने वाले भारतीय रैपर एमीवे बंटाई का म्यूजिक वीडियो JAMAICA TO INDIA यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही धमाल मचा रहा है और तीसरे पायदान पर ट्रेंड कर रहा है।

emiway-rocked-with-chris-gayle-jamaica-to-india-is-now-trending-on-youtube 

 

यह भी पढ़ें: पार्थ समथान सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में आएंगे नजर,एकता कपूर को कहा थैंक्यू। 

आईपीएल का आगाज भी हो चुका है और ऐसे मौके पर क्रिस गेल अपने प्रसंशकों का दिल जीतने के लिए अपना नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर चुके हैं,JAMAICA TO INDIA रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा और अभी भी टॉप 3 में ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘राधे श्याम’ का धांसू पोस्टर रिलीज,साउथ सुपरस्टार प्रभास रोमांस करते आएंगे नजर।

Jamaica to India म्यूजिक वीडियो में क्रिस गेल और Emiway Bantai ने धमाल मचाया है,क्रिस गेल के डांस मूव्स ने उनके प्रसंशकों के बीच तहलका मचा दिया है,तो Emiway ने अपने रैप से यूट्यूब को हिला दिया है।वीडियो को       Emiway के यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया गया था,इसका पोस्टर रिलीज़ होते ही दुनिया भर के दर्शकों की निगाहें इसपर बनी हुई थी,गेल और एमीवे दोनों ही अपनी रिच लाइफ के दर्शन दुनिया भर के दर्शकों को अपनी इस वीडियो से करवा रहे हैं।एमीवे ने अपने रैप में ‘हर एक काम अपना पास अपन नहीं होते फ़ैल,टीवी पर मैच खेलते देखते थे आज साथ है क्रिस गेल,जैसी रैप लिरिक्स से अपनी सफलता की ऊंचाइयों को दर्शाया है।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।

क्रिस गेल जिस अंदाज में क्रिकेट के मैदान पर चौके छक्कों की बौछार करते हैं अब ऐसा लग रहा है क्रिकेट से संन्यास के बाद वर्ल्ड म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचाने को तैयार हैं,आईपीएल शुरू हो चुका है और गेल इस बार भी किंग्स 11 पंजाब का हिस्सा है और अपने पहले ही मैच में अपने नाम सर्वाधिक छक्के मारने का रिकॉर्ड बना चुके हैं। पहले मैच में गेल ने 40 रनों की शानदार पारी खेली।क्रिस गेल का ये आखिरी संस्करण हो सकता है और गेल इसका भरपूर लुफ्त उठाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।