11 को नहीं होगी पीएम मोदी बायोपिक फिल्म रिलीज़ !! निर्वाचन आयोग ने चुनाव परिणाम तक रिलीज़ पर रोक लगाई !! पढ़ें बड़ी खबर

0
235
PM MODI BIOPIC

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन रिलीज़ होने वाली फिल्म पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज़ डेट एक बार फिर पीछे हो गई है,सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने की याचिका को ख़ारिज करते हुए ये कहा कि केंद्रीय फिल्म निर्माण बोर्ड इसका फैसला लेगा और निर्वाचन आयोग फिल्म के रिलीज़ होने से आचार संहिता का उल्लघन हुआ है या नहीं इसका फैसला करेगा !

पढ़ें ये खबर : पी एम मोदी 11 को होगी रिलीज़ कोर्ट की हरी झंडी लेकिन अभी भी संशय बना हुवा है |

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एक कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक की रिहाई पर रोक लगाने की मांग की गई थी, जिसमें कहा गया था कि चुनाव आयोग निवारण के लिए एक “उपयुक्त” स्थान होगा।फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग थी और याचिकाकर्ता का कहना था कि यह फिल्म आचारसंहिता का उल्लंघन करेगी।
कोर्ट ने याचिका को ख़ारिज करते हुए ये कहा कि चुनाव आयोग इस बात का फैसला लेगा कि फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है या नहीं।
और अब बड़ी खबर आई है कि निर्वाचन आयोग ने फिल्म को लोकसभा चुनाव के दौरान रिलीज़ करने पर रोक पर रोक लगाई है ,साथ ही फिल्म की अगली डेट पर चुनाव परिणाम आने के बाद ही तथ्यों की जांच पड़ताल करके अगली डेट घोषित की जाएगी।

देहरादून के परेड ग्राउंड में गरजे पीएम मोदी !! विपक्ष पर जमकर साधा निशाना !!

फिल्म निर्माताओं की कल रिलीज़ होने वाली फिल्म एक बार फिर से आफत बन गई है ,आपको बता दें कि फिल्म की अब तक 5 और 11 दो डेट चुनी गई थी लेकिन दोनों ही दिन फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई और अब अगली डेट का इन्तजार है।

तमाम ख़बरों के लिए जुड़े रहिये हिलीवुड न्यूज़ के साथ !

Facebook Comments