‘Dostana 2’ की शूटिंग शुरू, इंटरनेट पर हो रही ये फोटो वायरल

0
363

Dostana 2

साल 2008 में बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली फिल्म ‘दोस्ताना’ की सीक्वल ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)’ की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म के सेट से या तैयारी के दौरान की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जहां जान्हवी कपूर, लक्ष्य और कार्तिक आर्यन मस्ती करते नजर आ रहे हैं।
Dostana 2

इस फिल्म से जुड़ी पहले खबर आई थी कि थी कि फिल्म् की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। इतना ही नहीं कहा गया था कि फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल उत्त्र भारत से लेकर चंडीगढ़, पटियाला में पहला शेड्यूल शूट होगा। ये शेड्यूल तकरीबन 22 दिनों तक चलेगा। इसके बाद फिल्म से जुड़ी टीम विदेश में शूटिंग के लिए रवाना होगी।

(The first news related to this film was that the shooting of the film would start in the first week of November. Not only this, it was said that the film’s first shooting schedule would be the first schedule shoot from North India to Chandigarh, Patiala. This schedule will last approximately 22 days. After this, the team attached to the film will leave for shooting abroad)

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे नहीं पता मैं कहां जा रही हूं

आपको बता दें कि ‘दोस्ताना 2’ में जान्हवी और कार्तिक भाई – बहन बने हैं। वहीं लक्ष्य और कार्तिक फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे। ये तीनों एक्टर अहम किरदार में दिखाई देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी इस फिल्म से वह अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर तो ये भी है कि जाह्नवी- कार्तिक और लक्ष्य लालवानी इस फिल्म में बिल्कु्ल अलग अवतार में दिखाई देंगे। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मैं इस समय दोस्ता्ना 2 को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म की कहानी बहुत अलग और मजेदार है। मुझे लगता है दर्शकों को भी पसंद आएगी।

फेल नहीं हुई वैज्ञानिको की मेहनत, करवाचौथ पर दिखी चंद्रयान 2 की तस्वीरें

आपको बता दें कि ‘दोस्ता ना’ के सीक्वलल का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा (Collin D’Cunha) करेंगे। जो राजकुमार हिरानी के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। कॉलिन इससे पहले ‘भाग मिल्खान भाग’ में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, ‘तलाश’ में रीमा कागती और ‘संजू’ और ‘पीके’ में राजकुमार हिरानी को असिस्ट करते हुए नजर आ चुके है। अब धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं।

Facebook Comments