“दोस्ताना 2” से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे फतेह रंधावा, चर्चा में नाम

0
378

दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की दो लीड कास्ट का नाम सामने आने के बाद दर्शकों को तीसरी स्टारकास्ट का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार है.फिल्म दोस्ताना के हिट होने के बाद अब दोस्ताना का सीक्वल बनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की दो लीड कास्ट का नाम सामने आने के बाद दर्शकों को तीसरी स्टारकास्ट का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो दोस्ताना 2 में सेकेंड मेल लीड में एक्ट्रेस तब्बू के भांजे फतेह रंधावा का नाम फाइनल हुआ है.

यह भी पढ़े : आशिक ने मरने के बाद भी किया अपना वादा पूरा, देखिये क्या कुछ खास है गढ़वाली गीत ‘प्रीत’ वीडियो में

रिपोर्ट्स की मानें तो फतेह रंधावा फिल्म दोस्ताना 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. बता दें कि फतेह रंधावा, विंदू दारा सिंह और उनकी पहली पत्नी फराह नाज के बेटे हैं. हालांकि, अब फराह और विंदू दारा सिंह का एक दूसरे से तलाक हो चुका है और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. फराह से तलाक के बाद विंदू ने डीना उमारोवा से शादी की थी.

यह भी पढ़े : आखिर किस वजह से पति शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं मीरा, जानें

विंदू दारा सिंह से जब इंटरव्यू में उनके बेटे के फिल्मों में आने के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका बेटा फिल्मों में हीरो बनने के लिए तैयार है. उन्होंने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि उनके परिवार में सिर्फ उन्हें ही एक्टिंग आती है, लेकिन जब उन्होंने अपने बेटे को परफॉर्म करते देखा तो वो दंग रह गए. विंदू दारा सिंह ने बताया कि फतेह सिर्फ 19 साल के हैं और वो अपना हर काम पूरी शिद्दत से पूरा करते हैंबता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी और कार्तिक के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो दोस्ताना 2 के लिए फिल्म के मेकर्स ने फतेह रंधावा का नाम फाइनल कर लिया है. 2020 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या है मामला

Facebook Comments